आखिर क्यों, अभिनेत्री जायरा वसीम की मां नहीं कराना चाहती हैं शिकायत दर्ज

विमानन कंपनी विस्तारा ने उड्डयन नियामक डीजीसीए को सूचित किया है कि अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ के मामले में उनकी मां शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती हैं। यह जानकारी एयरलाइन के एक सूत्र ने दी।आखिर क्यों, अभिनेत्री जायरा वसीम की मां नहीं कराना चाहती हैं शिकायत दर्जBollywood:अब सलमान खान इस चेहरे को बालीवुड में लेकर आ रहे हैं!

इस सप्ताह की शुरुआत में एयरलाइन ने डीजीसीए को अपनी अंतिम जांच रिपोर्ट में इस बारे में सूचित किया था। 9 दिसंबर को फ्लाइट में हुई इस घटना के बाद विकास सचदेव को गिरफ्तार किया गया था।

सूत्रों के अनुसार अपनी अंतिम रिपोर्ट में एयरलाइन ने कहा है कि जब एयरलाइन क्रू ने उनसे पूछा तो सामने आया कि अभिनेत्री की मां शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती हैं। 

जांच रिपोर्ट के बारे में प्रतिक्रिया देने के लिए एयरलाइन के प्रवक्ता उपलब्ध नहीं थे। दूसरी ओर इस मामले में 17 वर्षीय जायरा को ट्रोल किए जाने पर अभिनेत्रा कंगना रनौत उनके समर्थन में आगे आई हैं। कंगना ने कहा कि लोगों को अपनी तरफ से फैसला करना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने इस घटना को शेयर करने के लिए जायरा की हिम्मत की सराहना की।

You May Also Like

English News