आखिर क्यों ईशा गुप्ता ने मदद के लिए लिखा PM मोदी को खत……

ईशा गुप्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी को ओपन लेटर लिखा है. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि यह बॉलीवुड से जुड़ा मसला होगा, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. उन्होंने कैरिबिया के सेंट मार्टिन आइलैंड में फंसे भारतीयों की मदद के लिए पीएम और विदेश मंत्री सुषमा को ये खत लिखा है.आखिर क्यों ईशा गुप्ता ने मदद के लिए लिखा PM मोदी को खत......राहुल गांधी के नेपोटिज्म बयान पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- मेहनत से सम्मान पाओ, गुंडागर्दी से नहीं

ईशा गुप्ता ने ट्विटर पर यह लेटर शेयर किया-

ईशान गुप्ता ने लिखा, सेंट मार्टिन में इमरजेंसी जैसे हालात बने हुए हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पीएम मोदी से गुजारिश है कि वे वहां फंसे भारतीयों को रेस्कयू करने में मदद करें.

चक्रवात इरमा के बाद सेंट मार्टिन के हालात का जिक्र करते हुए ईशा ने कहा, इरमा की तबाही के बाद वहां के हालात बदतर हो गए हैं. पूरे आइलैंड को स्थानीय लोगों ने लूट लिया है. लोगों ने सैन्य हथियारों को कस्टम हाउस से लूट लिया है और वे घर-घर जाकर भारतीय परिवारों के साथ लूटपाट कर रहे हैं. भारतीय महिलाओं के साथ रेप और बच्चों की हत्या कर रहे हैं.

क्या है मामला 

दरअसल, चक्रवात इरमा से कैरिबिया का सेंट मार्टिन आइलैंड तबाह हो गया है. जिसकी वजह से यहां कई भारतीय फंसे हुए हैं. इस शक्तिशाली तूफान से क्षेत्र में काफी क्षति हुई है.

loading...

You May Also Like

English News