आखिर क्यों ऐश्वर्या को अपनी सौतन मानती है ये हॉट एक्ट्रेस

सलमान खान वो हस्ती है जिन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में काफी नाम कमाया है और उनकी वजह से ही आज बॉलीवुड को कई हिट मूवीज मिली है जो हम सभी ने पसंद की है। ऐसे में भाईजान के प्यार के किस्से भी काफी मशहूर हुए है। जी सलमान का अफेयर ऐश्वर्या से काफी सुर्ख़ियों में रहा था और ऐश्वर्या को लेकर सलमान की ज़िंदगी में काफी हल्ला भी मचा था। ये सब फिल्म दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान हुआ था जब सलमान और ऐश्वर्या एक दूजे को सच में दिल दे बैठे थे। खबर ये भी है कि उस समय एक लड़की सलमान के प्यार में पागल थी और पाकिस्तान से सलमान से शादी करने के लिए आई थी। उस लड़की का नाम सोमी अली था जो उस समय भाईजान के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुकी थी लेकिन ऐश्वर्या के बीच में आने से सारा मामला खराब हो गया था।आखिर क्यों ऐश्वर्या को अपनी सौतन मानती है ये हॉट एक्ट्रेस

कहा जाता है सलमान और सोमी अली के बीच आठ साल तक रिश्ता चला लेकिन ऐश्वर्या के आने के बाद सलमान ऐश्वर्या के लिए दीवाने हो गए और वे सोमी को छोड़ ऐश्वर्या के साथ नजर आने लगे। सोमी ने सलमान से अपने रिश्ते को टूटने की वजह ऐश्वर्या को ही बताया है। सोमी ने एक इंटरव्यू में खुद बताया है कि सलमान उनके पहले बॉयफ्रेंड से थे और क्रश भी थे और उनका रिश्ता काफी गहरा था लेकिन ना जाने क्या हुआ कि ऐश्वर्या के आने पर सब टूटता चला गया। सलमान की वजह से सोमी ने फ्लोरिडा छोड़कर भारत का रुख लिया था। जल्द से जल्द सोमी सलमान से शादी करना चाहती थी लेकिन बीच में ऐश्वर्या के आने से सब गड़बड़ हो गया। सोमी ये बात भी कह चुकी है कि उस समय सलमान और ऐश्वर्या को जो सही लगा उन्होंने वो किया उन्हें इससे कोई शिकायत नहीं है।

सोमी 1991 में सलमान से मिली थी और उनके साथ एक फोटोशूट भी करवाया था और उसी दौरान दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था। सोमी से पहले भाईजान संगीता बिजलानी के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन सोमी के लिए उन्होंने संगीता को छोड़ दिया था। सोमी ने भाईजान से शादी की पूरी प्लानिंग की थी लेकिन ऐश्वर्या के आते ही सब खत्म हो गया।

You May Also Like

English News