आखिर क्यों और किसके लिए लालू ने कहा “अभी अंतरात्मा रेस्ट मोड में है”

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह की कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज को लेकर किए गए एक निजी वेबसाइट के खुलासे और इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खामोशी को लेकर लगातार उन पर हमले हो रहे हैं.आखिर क्यों और किसके लिए लालू ने कहा "अभी अंतरात्मा रेस्ट मोड में है"Politics:गुजरात गौरव यात्रा में सीएम योगी रहेंगे मौजूद, पीएम कर सकते हैं समापन !

विरोधी लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि जब नीतीश आरजेडी के साथ मिलकर महागठबंधन सरकार चला रहे थे और उस वक्त आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के उपमुख्यमंत्री पुत्र तेजस्वी यादव के ऊपर बेनामी संपत्ति अर्जित करने और भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो जिस प्रकार की गंभीरता नीतीश ने पूरे मामले को लेकर दिखाई और आखिरकार अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनते हुए महागठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ नई सरकार का गठन किया, तो आज ऐसी क्या मजबूरी है कि बीजेपी के साथ सरकार चला रहे नीतीश आखिर अमित शाह के पुत्र के ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर चुप्पी साधे बैठे हैं?

नीतीश से सवाल अभिनेता से लेकर नेता सभी कर रहे हैं कि आखिर तेजस्वी यादव से जवाब मांगने वाले बिहार के मुख्यमंत्री क्यों नहीं जय शाह से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर कैसे 1 वर्ष के अंदर उनकी कंपनी का टर्नओवर 50 हजार रुपए से बढ़कर 80 करोड़ तक पहुंच गया?

नीतीश कुमार की खामोशी पर तंज कसते हुए विवादित अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने ट्वीट किया और कहा कि जय शाह ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है और 1 साल के अंदर उन्होंने 80 करोड़ रुपए मेहनत करके कमाए हैं. केआरके ने नीतीश को सलाह दी कि वह एक पत्रकार सम्मेलन करके जय शाह का समर्थन करें.

फिर क्या था, केआरके के इस ट्वीट का नोटिस आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी लिया और नीतीश पर हमला बोल दिया. लालू ने नीतीश की अंतरात्मा पर हमला बोला जिस का हवाला देकर नीतीश ने महागठबंधन तोड़ दिया था.

नीतीश पर तंज कसते हुए लालू ने ट्वीट किया और लिखा “अभी अंतरात्मा रेस्ट मोड में है.”

 

You May Also Like

English News