आखिर क्यों.? अवॉर्ड फंक्शन में EX बॉयफ्रेंड शाहिद को देख करीना ने चुरा ली नजरें

बॉलीवुड में कई सेलिब्रेटी कपल ऐसे हैं जो कभी एक-दूसरे के प्यार में थे. करीना कपूर खान और शाहिद कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. हाल में ये दोनों फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड के दौरान मिले लेकिन शाहिद को देखते ही करीना ने अपनी नजरें फेर ली.आखिर क्यों.? अवॉर्ड फंक्शन में EX बॉयफ्रेंड शाहिद को देख करीना ने चुरा ली नजरेंBigg Boss: ये कंटेस्टेंट बनीं कैप्टन, हिना का सपना हुआ चकनाचूर….

हाल ही में मुंबई में हुए फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड के दौरान करीना कपूर खान रेड कॉर्पेट पर मीडिया पोज देती दिखीं. इसी दौरान शाहिद भी वहां पहुंच गए. शाहिद को वहां आता देखकर फोटो सेशेन के दौरान ही करीना वहां से मुड़कर चली गईं. ये पहला मौका नहीं है जब करीना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ इस तरह का व्यवहार किया है.

बता दें कि अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली करीना अपने पास्ट के बारे में हमेशा चुप रहती हैं. शाहिद से जुड़ी कोई भी बात आजतक करीना के मुंह से सुनने को नहीं मिली है. इस अवॉर्ड शो में जहां शाहिद को मोस्ट स्टाइलिश मेल का अवॉर्ड मिला तो वहीं करीना को साल का ट्रेंडसेटर का अवॉर्ड मिला. 

करीना इन दिनों अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग में बिजी चल रही हैं. वहीं शाहिद की अपकमिंग रिलीज फिल्म पद्मावती विवादों में फंसी हुई है. बता दें कि दोनों एक्टर आखिरी बार फिल्म उड़ता पंजाब में नजर आए थे.

You May Also Like

English News