आखिर क्यों.? तीसरे वन-डे से पूर्व विराट और धोनी ने नहीं की प्रैक्टिस..

टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वन-डे सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा और आखिरी वन-डे रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिये दोनों टीमें कानपुर पहुंच चुकी हैं।आखिर क्यों.? तीसरे वन-डे से पूर्व विराट और धोनी ने नहीं की प्रैक्टिस..अभी-अभी: अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ शादी की रिपोर्ट्स पर दिया ये बड़ा बयान..

तीसरे वन-डे से पूर्व टीम इंडिया के कप्तान विराट और धोनी समेत अन्य खिलाड़ी दूसरे खेलों का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया ने क्रिकेट प्रैक्टिस से खुद को दूर रखा ताकि आराम कर सके और खिलाड़ी मैच के लिए तरोताजा रह सके। ‘विराट ब्रिगेड’ शनिवार को क्रिकेट के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेगी।

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने एक ट्वीट किया, जिसमें विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनीस्नूकर खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे ट्वीट में कोहली और टीम के बाकी खिलाड़ी, जिसमें हार्दिक पांड्या, युजवेन्द्र चहल, और मनीष पांडे जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वन-डे में 6 विकेट की करारी शिकस्त झेलना पड़ी थी। जिसके बाद टीम इंडिया ने पुणे में खेले गए दूसरे वन-डे में वापसी की और न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी की। तीसरा मुकाबला रविवार को कानपुर में खेला जाएगा।

You May Also Like

English News