आखिर क्यों ‘न्यूटन’ की ऑस्कर एंट्री से दुखी हो गईं प्रियंका और मॉम मधु चोपड़ा?

राजकुमार राव और उनकी टीम की खुशी का ठिकाना ना रहा जब उन्हें ये पता चला कि उनकी फिल्म ‘न्यूटन’ ने ऑस्कर्स अवार्ड में अपनी एंट्री कायम कर ली है. एक तरफ जहां सभी लोग इस बात से बेहद खुश हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा और उनकी मॉम मधु चोपड़ा इस खबर से दुखी हैं.आखिर क्यों ‘न्यूटन’ की ऑस्कर एंट्री से दुखी हो गईं प्रियंका और मॉम मधु चोपड़ा?अपने बर्थडे पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज…

दरअसल, बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ को ‘न्यूटन’ जैसी सलफता हासिल नहीं हुई. जब इन दोनों फिल्मों का आमना-सामना हुआ तो ‘न्यूटन’ ने बाजी मार ली.

इसी कारण फिल्म ‘वेंटीलेटर’ की ऑस्कर अवार्ड में नॉमिनेशन भी नहीं हो सकी. इस फिल्म को लेकर प्रियंका और मधु ने काफी उम्मीदें बांध रखी थीं.

‘वेंटीलेटर’ के डायरेक्टर राजेश म्हापुस्कर ने मीडिया से कहा, “मुझे लगता है प्रियंका और भी ज्यादा नाराज होंगी क्योंकि इस फिल्म को लेकर वो काफी एमबीशियस थीं. अगर ‘वेंटीलेटर‘ ऑस्कर अवार्ड में नॉमिनेट हो जाती तो प्रियंका इस फिल्म का जमकर प्रचार करती. इसके अलावा ऑस्कर में वो पहले ही एक पोप्युलर फेस बन चुकी हैं. उनकी बैनर में बनी फिल्मों में से ‘वेंटीलेटर’ उनका सबसे पसंदीदा प्रोजेक्ट है.”

राजेश ने ये भी बताया कि पूरी टीम 22 सितंबर को बेसब्री से इसके रिजल्ट का इंतजार कर रही थी. उन्होंने कहा कि फिल्म का फैसला आने के एक दिन पहले मधु चोपड़ा बेहद एक्साइटेड थीं और तब उन्होंने मधु को ये कह कर दिलासा दिया था कि ये बेस्ट फिल्म है और ये जरूर जीतेगी. लेकिन जब उन्होंने इस फिल्म का नतीजा सूना तो वो सभी बहुत दुखी हुए.

You May Also Like

English News