आखिर क्यों? पहले ही दिन बिगबॉस के घर पर रो पड़ी सपना चौधरी

2 अक्टूबर से ही बिगबॉस सीजन 11 की शुरुआत हुई है और पहले दिन से ही बिगबॉस के कुछ घरवालों के बीच विवादों का सिलसिला शुरू हो गया है. आपको बता दे इस बार घर में 14 कंटेस्‍टेंट और पड़ोसी घर में 4 कंटेस्‍टेंट हैं. पहले दिन घर में हिना खान और बेनाफ्शा का बर्थडे सेलेब्रिटी किया गया था. वही दूसरी ओर दाऊद की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबेर खान ने अपने रंग दिखाना शुरू कर दिए है. पहले दिन ही जुबेर और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बीच नोक-झोंक हो गई. उनके बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सपना रो पड़ी.आखिर क्यों? पहले ही दिन बिगबॉस के घर पर रो पड़ी सपना चौधरीछोटे नवाब तैमूर को लेकर पापा सैफ चिंता में, मीडिया से कही ये बड़ी बात…!

दरअसल हुआ यू कि डाइनिंग टेबल पर सभी कंटेस्टेंट आपस में बात कर रहे थे. तभी जुबैर ने कहा कि उन्‍हें एक नॉनवेज शेर याद आ गया है. लेकिन जब तक जुबैर को मना करते, वे नॉनवेज जोक सुना चुके होते हैं. सपना को जुबेर की ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने जुबेर से कहा है कि “छी कितने गंदे हो आप. ऐसे भी कोई बोलता है क्‍या. आपको देखना चाहिए कि यहां लेडिज बैठी हैं. उनके सामने आप ऐसा नहीं बोल सकते.”

सपना के इतना कहते ही जुबेर भड़क गए. और सपना को खरीखोटी सुनाने लगे. जुबेर ने सपना को कहा कि, ” मुझे मत समझाओ कि क्‍या बोलना है और क्‍या नहीं. आपको पसंद नहीं है तो यहां से जाओ. हमारे यहां ऐसा ही बोला जाता है.”

जुबेर की बात का जवाब देते हुए सपना ने कहा कि “आपको शर्म आनी चाहिए.” इस बात पर जुबेर ने कहा कि “अच्‍छा हम शर्म करें आप क्‍या करेंगी?” इस बात पर सपना रोने लगी. तभी हीना खान ने आकर सपना को समझाना शुरू कर दिया.

You May Also Like

English News