आखिर क्यों प्रभास से इतना डर गईं ये एक्ट्रेस, साथ में काम करने से किया इंकार

प्रभास की आने वाली फिल्म ‘साहो’ को लेकर जोर-शोर से चर्चा चल रही है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आखिर क्यों प्रभास से इतना डर गईं ये एक्ट्रेस, साथ में काम करने से किया इंकार

फिर से दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों ने दी ये बड़ी सलाह….

खबर थी कि श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी को रिप्लेस किया था लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि साहो में श्रद्धा से पहले आलिया को अप्रोच किया गया था लेकिन आलिया ने इसके लिए मना कर दिया और ये फिल्म श्रद्धा की झोली में आ गिरी।

जी हां बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के मुताब‍िक फिल्म साहो के लिए अनुष्का के बाद सबसे पहले आल‍िया को अप्रोच क‍िया गया था लेकिन आलिया ऐसी कोई फिल्म नहीं करना चाहती थीं जिसमें वो लीड रोल प्ले न कर पाएं। यहीं नहीं करण जौहर भी चाहते थे क‍ि आलिया इस फिल्म के लिए हां कर दें। लेकिन ऐसा न हो सका और आल‍िया के मना करने के बाद फिल्म में श्रद्धा कपूर को साइन कर लिया गया। 

प्रभास और श्रद्धा के अलावा इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय और मंदिरा बेदी भी हैं। इस फिल्म में नील, जैकी और चंकी नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि बाहुबली के बाद ‘साहो’ प्रभास की पहली फिल्म होगी। वहीं श्रद्धा इस फिल्म से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। 

You May Also Like

English News