आखिर क्यों फिल्‍म से माधवन को निकला बाहर, ऐश्वर्या के साथ करना वाले थे ‘रोमांस’

आर माधवन लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘साला खड़ूस’ थी। खबर थी कि माधवन को ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ में कास्ट किया गया है।आखिर क्यों फिल्‍म से माधवन को निकला बाहर, ऐश्वर्या के साथ करना वाले थे 'रोमांस' प्रद्युम्न की मौत पर संजय ने जताया अफसोस, कहा- ‘डरावना वक्त, पिता के तौर पर लाचार महसूस करता हूं’

लेकिन अचानक खबर आई कि उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है। वजह बताई गई कि डेट्स ना होने की वजह से उन्‍होंने ये फिल्म छोड़ी है। फिल्म में माधवन का किरदार ऐश्वर्या के ब्वॉयफ्रेंड का था।बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम पर छपी खबर के ‌अनुसार, माधवन की बेतुकी डिमांड के कारण उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है। दरअसल, माधवन ने डिमांड की थी कि उन्हें 15 दिन की शूटिंग के 1.5 करोड़ दिए जाएं।

लेकिन मेकर्स को लगा कि माधवन कुछ ज्यादा ही पैसे मांग रहे हैं। फिल्म का बजट भी पहले से तय हो चुका था। इसलिए मेकर्स ने उन्हें हटाकर राजकुमार राव को साइन कर लिया। बता दें कि डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा फिल्म में नए चेहरे को कास्ट करना चाहते थे।
 

छाबड़ा ने अक्षय ओबरॉय से लेकर कार्तिक आर्यन तक का ऑडिशन लिया। लेकिन उन्हें कोई पसंद नहीं आया। इसके बाद ओमप्रकाश मेहरा ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार आदिल इब्राहिम को फिल्म में लेने का फैसला किया।
 

लेकिन जब ये बात ऐश्वर्या को पता चली तो उन्होंने आदिल के साथ रोमांस करने से मना कर दिया। इसके बाद माधवन को साइन किया गया। लेकिन माधवन की डिमांड से परेशान होकर राजकुमार राव को साइन कर लिया गया।
 

 

 

loading...

You May Also Like

English News