आखिर क्यों..? बीमार पिता को भड़के कपिल शर्मा, उनकी बीमारी पर उठाया ये बड़ा सवाल

कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी जल्द ही रिलीज होने वाली है. आज फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होना है. बीते दिनों उनका मशहूर शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हो गया. इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं सामने आई थीं. हालांकि बाद में कपिल ने कहा था कि वह कुछ समय ब्रेक लेकर फिर लौटेंगे. इस सबके बीच उनकी पर्सनल लाइफ पर अक्सर बात होती रहती है. उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा है, जो उनकी अलग ही तस्वीर पेश करता है.आखिर क्यों..? बीमार पिता को भड़के कपिल शर्मा, उनकी बीमारी पर उठाया ये बड़ा सवालरानी मुखर्जी पहुंची इलाहाबाद, नम आंखों से संगम में विसर्जित कीं पिता की अस्थियां

एक प्रमुख वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कपिल ने अपने पापा से अपने रिलेशन के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि उनके पापा पुलिस में थे, इसलिए वो उनसे काफी डरा करते थे. वो कभी अपने इमोशन जाहिर नहीं कर पाए, हालांकि एक बार वह उन पर चिल्ला जरूर पड़े थे. दरअसल कपिल शर्मा के पापा को कैंसर था.

उस वक्त कपिल शर्मा की आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी. जब वह अपने पापा को दर्द से कराहते देखते थे, तो उन्हें तकलीफ होती थी. इसी दौरान एक बार उन्होंने चिल्लाकर कहा था, पापा आप ड्रिंक करते हैं, इसी वजह से आपको कैंसर हुआ है.

लगातार विवादों में फंसे हैं कपिल शर्मा, आजमा सकते हैं ये 5 सूत्री टोटका

कपिल ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने अपने पापा के साथ बहुत कम समय बिताया, लेकिन जब कैंसर के बाद उन्हें एम्स अस्पताल ले जाया गया, तब वह उनके साथ थे. उन्होंने कहा, पैरेंट्स बच्चों से बहुत सी उम्मीदें करते हैं, लेकिन मेरे पापा ने कभी मुझसे कुछ नहीं मांगा, कुछ करने के लिए नहीं कहा. लेकिन मैं उन पर उनकी बीमारी की वजह से चिल्ला पड़ा था. मैंने उनसे चिल्लाकर कहा था,  ‘पापा आपने अपने सिवाय किसी और के बारे में नहीं सोचा। यही वजह है कि आपको कैंसर हो गया।’

यही नहीं कपिल ने यहीं तक कहा था कि जब पापा को कैंसर से कराहते हुए देखता था, तो प्रार्थना करता था कि भगवान पापा को उठा लो.

बता दें कि कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ के जरिए की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. ठीक 2 साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर फिर लौट रहे हैं. फिरंगी फिल्म में उनके साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी नजर आएंगी. फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होनी है.

loading...

You May Also Like

English News