आखिर क्यों, मल्लिका शेरावत को मांगनी पड़ी सुषमा स्वराज से मदद, Twitter पर लिखा- Please help

मल्लिका शेरावत ने विदेश मंत्री सुष्मा स्वराज से मदद मांगी हैं. मल्लिका ने ये मदद फ्री-ए-गर्ल एनजीओ की को-फाउंडर को भारतीय वीजा दिलाने के संबंध में मांगी है. इनका नाम है एवेलिन होस्केन. एवेलिन की वीजा एप्लीकेशन कई बार रिजेक्ट हो चुकी है. इसी संबंध में मदद करने के लिए मल्लिका ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट किया है. मल्लिका भी इस एनजीओ के साथ जुड़ी हैं. ये एनजीओ मानव तस्करी और बच्चों के यौन उत्पीड़न के खिलाफ काम करता है.आखिर क्यों, मल्लिका शेरावत को मांगनी पड़ी सुषमा स्वराज से मदद, Twitter पर लिखा- Please help

बता दें कि मल्लिका स्कूल फॉर जस्टिस की ब्रांड एंबेसडर हैं. ये फ्री-ए-गर्ल एनजीओ का ही एक प्रोग्राम है. इसमें लड़कियों की शिक्षा और प्रशिक्षण के लिए काम किया जाता है.

सुषमा स्वराज अक्सर ऐसे मुद्दों पर सीधे दखल देती रही हैं और उन्होंने ट्विटर के जरिये सामने आई कई शिकायतों के निपटारे भी किए हैं. एक बयान में मल्लिका का कहना है कि उन्हें सुषमा से पॉजिटिव रिस्पॉन्स की पूरी उम्मीद है. हालांकि अभी तक इस ट्वीट पर सुषमा स्वराज की कोई टिप्पणी नहीं आई है.

वैसे मल्लिका शेरावत काफी समय से बॉलीवुड से गायब हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अक्सर वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो कैलिफोर्नियां में छुट्टियां मनाती नजर आ रही हैं.

You May Also Like

English News