आखिर क्यों रीता भादुड़ी के अंतिम संस्कार में नहीं दिखे सितारे?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के डॉ हंसराज हाथी उर्फ कवि ​कुमार आजाद के निधन के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री और टीवी कलाकार रीता भादुड़ी के निधन से पूरा मनोरंजन उद्योग सदमे में है। रीता भादुड़ी का निधन किडनी की समस्या के चलते सोमवार रात को हो गया। मंगलवार दोपहर मुंबई के अंधेरी ईस्ट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे नहीं दिखाई दिए। केवल कुछ ही एक्टर्स इस मौके पर नजर आए। 

जानकारी के अनुसार, रीता भादुड़ी के निधन की खबर एक्टर शिशिर शर्मा ने अपने  फेसबुक पोस्ट के जरिए दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने रीता भादुड़ी को अपनी ​श्रद्धांजलि अर्पित की, लेकिन उनके अंतिम  संस्कार में यह सितारे नहीं पहुंचे। अंतिम संस्कार की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनमें केवल गिने—चुने कलाकार ही दिखाई दे रहे हैंं। इसके अलावा रीता भादुड़ी के परिवार वाले और दोस्त इस मौके पर मौजूद रहे। जो कलाकार उनके संस्कार में पहुंचे उनमें शिशिर शर्मा और सतीश शाह शामिल थे। रीता भादुड़ी टीवी सीरियल्स के कारण घर—घर में जानी जाती थीं। इस समय वह स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ में दिखाई दे रही थीं। इसमें वह शो की मुख्य किरदार निमकी के पति बब्बू जी की दादी की भूमिका निभा रही थीं। रीता भादुड़ी 62 साल की थीं और लगातार अब भी काम कर रही थीं। 

बता दें कि काम के प्रति उनका जुनून ही था, जो उन्हें बीमारी के दौरान भी शूटिंग के लिए प्रेरित करता था। एक बार रीता भादुड़ी ने कहा भी था कि बढ़ापे की बीमारी की वजह से वह काम नहीं छोड़ सकतीं। उन्हेांने कहा था कि उन्हें काम करना और व्यस्त रहना पसंद है। 

You May Also Like

English News