आखिर क्यों? लालू ने सीबीआई से मांगी दो दिनों की मोहलत

रेलवे टेंडर घोटाले के आरोपों में सीबीआई पूछताछ का सामना कर रहे राजद अध्यक्ष लालू यादव ने सीबीआई से एक बार फिर दो दिनों की मोहलत मांगी है.  अब उन्हें 5 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है.आखिर क्यों? लालू ने सीबीआई से मांगी दो दिनों की मोहलतबड़ी खबर: संघ के विरुद्ध रहने वाले CM नीतीश और मोहन भागवत के साथ RSS के यज्ञ में होंगे शामिल !

गौरतलब है कि लालू यादव ने सीबीआई से पूछताछ के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी है, जिसे सीबीआई ने मंजूर कर लिया है. लालू को अब सीबीआई ने पूछताछ के लिये 5 अक्टूबर को बुलाया है. वहीँ 4 अक्टूबर को उनके बेटे तेजस्वी यादव से होने वाली पूछताछ को भी आगे बढ़ा दिया गया है. अब उनसे छह अक्टूबर को पूछताछ की जाएगी.

आपको बता दें कि रेलवे टेंडर घोटाले में फंसे लालू यादव और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव काे सीबीआई तीन बार समन जारी कर चुकी है.लेकिन दोनों ही बार पिता-पुत्र ने दलीलें देकर कुछ और दिनों की मोहलत मांग ली थी.पिछली बार सीबीआई ने नोटिस भेजकर 3 और 4 अक्टूबर काे पेश होने को कहा गया था. तब भी वे हाजिर नहीं हुए. ऐसे में लालू यादव और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव काे सीबीआई के नोटिस की अवहेलना करना उन दोनों को भारी पड़ सकता है.

You May Also Like

English News