आखिर क्यों विदेश जाना चाहते हैं सलमान खान

काला हिरण शिकार मामले में जमानत मिलने के बाद सलमान खान को जोधपुर सेन्ट्रल जेल से रिहा कर दिया गया। 2 दिन जोधपुर जेल में बिताने के बाद सलमान खान मुंबई लौटे। कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी साथ ही 10 हजार का जुर्माना भी लगाया था। हालांकि कोर्ट से उन्हें 25-25 हजार रुपए के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी गई थी।आखिर क्यों विदेश जाना चाहते हैं सलमान खान

खबर आ रही है कि सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट और सेशस कोर्ट से चार देशों की यात्रा करने की अनुमति मांगी है। आपको बता दें कि सेशन कोर्ट ने सलमान खान की बेल पर सुनवाई करते हुए सलमान खान को निर्देश दिया था कि उन्हें देश से बाहर जाने से पहले कोर्ट की परमिशन लेनी पड़ेगी। अब कोर्ट ने निर्देश का पालन करते हुए सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट और सेशस कोर्ट से देश से बाहर जाने की अनुमति मांगी है।

आपको बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद सलमान खान रेस 3 की शूटिंग में बिजी थे इसके बाद सोमवार को अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग भी विदेश में होगी इसलिए सलमान खान ने याचिका दायर कर देश से बाहर जाने की इजाजत मांगी है।

फिल्म भारत को सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान की दूसरी फिल्मों की ही तरह ये फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में सलमान का लुक ‘मैने प्यार किया’ के प्रेम जैसा दिखाया जाएगा। फिल्म 2019 में ईद को मौके पर रिलीज होगी।

You May Also Like

English News