आखिर क्यों विराट कोहली और रोहित शर्मा से डरती है ऑस्ट्रेलियाई टीम..?

चेपॉक का मैदान सज चुका है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मुकाबले के लिए. दोनों टीमों ने एक-दूसरे को पटकनी देने के लिए कमर कस ली है. लिहाजा रोमांच अपने चरम पर होगा. क्योंकि विश्व क्रिकेट की सबसे मजबूत टीमें एक दूसरे टकराएंगी. ये मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि कंगारू टीम भारतीय जमीन पर 81वां वनडे मैच खेलने जा रही हैं.आखिर क्यों विराट कोहली और रोहित शर्मा से डरती है ऑस्ट्रेलियाई टीम..?अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: सुनारिया जेल में राम रहीम को मिल रहीं ये सुविधाएं…

कोहली पर होंगी नजरें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए यह साल बेहद शानदार रहा है. उन्होंने 18 पारियों में 92.45 की औसत से 1017 रन बनाए हैं. जिसमें उनके चार शतक छह अर्धशतक शामिल हैं. कोहली के अलावा टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा है. कंगारुओं के खिलाफ उनका रिकॉर्ड बेहद शानदार है. रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 मुकाबलों में 68.26 की औसत से 1297 रन बनाए हैं. जिसमें उन्होंने 5 शतक और 3 अर्धशतक लगाए हैं. साल 2013 में बंगलुरु में रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार 209 रनों की पारी खेली थी. जिसे स्मिथ की टीम अबतक नहीं भूल पाई है.  

 2017 में भारत और ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन

2017 में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. उसने 18 मुकाबले खेले हैं. जिसमें 13 में जीत 4 में हार मिली है और उसका जीत का प्रतिशत 72.22 का रहा है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस साल 10 मुकाबले खेले चार में जीत चार में हार जीत का प्रतिशत रहा 40.00. आंकड़े जो भी कहे रहे हों, लेकिन जीत वही हासिल करेगी. जो खेल के हर डिपार्टमेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी.  

loading...

You May Also Like

English News