आखिर क्यों.? शादी की खबरों के बीच डॉक्टर से मिलने पहुंचे विराट-अनुष्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में दोनों ने एक विज्ञापन में शादी के वचन की कसमें खाई थीं। और अब दोनों शादी के इस समारोह के बाद सीधा डॉक्टर के क्लीनिक में पहुंच गए हैं। आखिर क्यों.? शादी की खबरों के बीच डॉक्टर से मिलने पहुंचे विराट-अनुष्काबड़ा हादसा: बंद घर में सिलेंडर लीक होने से हुआ बड़ा धमाका, चारो तरफ मची तबाही…

जी हां ये बात बिल्कुल सच है। अब दोनों को एक साथ डॉक्टर के पास जाते देखा गया है। सिर्फ इतना ही नहीं डॉक्टर के साथ दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
 दरअसल विराट को एक एक्यूपंक्चरिस्ट डॉक्टर के पास जाना था तो अनुष्का ने उन्हें डॉ. ज्वेल गमाडिया का रेफरेंस दिया था। मगर बात सिर्फ रेफरेंस तक नहीं रही अनुष्का भी विराट के साथ ही डॉक्टर के पास पहुंच गईं। डॉक्टर गमाडिया ने खुद दोनों के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 
इसके बाद से ही अनुष्का और विराट के साथ सेल्फी वाली ये फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इससे पहले एक विज्ञापन के दौरान भी दोनों एक दूसरे को शादी के वचन देते नजर आए थे। इसमें दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी। इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि इसे 13 लाख बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि साल 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात हुई थी। यहीं से दोनों के बीच रिश्ते की शुरुआत हुई थी। 
loading...

You May Also Like

English News