आखिर क्यों..सलमान खान ने जोड़ लिए सपना चौधरी के आगे हाथ?

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी, जिनके फैन अब सलमान खान भी हो गए है। देखिए क्यों उन्होने सपना के आगे हाथ जोड़ लिए… आखिर क्यों..सलमान खान ने जोड़ लिए सपना चौधरी के आगे हाथ?

टीवी की इस ‘पॉपुलर बहु’ आज मना रही हैं अपना 30वां जन्मदिन…

दरअसल, बिग बॉस के घर में रविवार रात 18 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई। इनमें से फैंस को सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट का इंतजार था वो थीं हरियाणा की डांसर सपना चौधरी। सलमान खान ने खुद बताया कि जब सपना ऑडिशन देने आई थीं तो हर कोई सपना के साथ सेल्फी लेना चाहता था। 

सलमान ने बताया कि सपना जैसी फैन फॉलोइंग किसी कंटेस्टेंट की नहीं थी। इस शो में सपना ने पहली बार सलमान खान के साथ डांस भी किया। सलमान की बातों से लग रहा था कि वो सपना से काफी इंप्रेस हैं। 

जब पड़ोसी ने सपना से पूछा कि आप पैसे लेकर डांस करती हैं तो सलमान ने तुरंत कहा कि तो क्या हम आर्टिस्ट बिना पैसे लिए ही नाचे।डांस के बाद सलमान खान ने सपना चौधरी से उनकी जिंदगी के बारे में कई सवाल किए। सलमान ने सपना चौधरी से उनके जहर खाने की बात भी पूछी।

 तब सपना ने कहा, ‘मैंने जहर खा लिया था कि उस दौरान जो कुछ हो रहा था उसे मैं झेल नहीं पा रही थी। लोगों ने मेरे बारे में बहुत सारी गलत बातें कहीं। लेकिन मैंने अब सबकी बातें सुननी बंद कर दीं।’
 बता दें कि रागिनी विवाद के चलते सपना चौधरी सुसाइड की कोशिश कर चुकी हैं। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था।  लेकिन उनके चाहने वालों की दुआओं ने उन्हें बचा लिया। इस किस्से के बाद वे सफलता की सीढ़ियां चढ़ती चली गई कि आज वे बिग बॉस की कंटेस्टेंट हैं।

 12 साल की उम्र में पिता के गुजर जाने के बाद सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को अपना करियर बना लिया। तभी से सपना अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। अपने दम पर ही उन्होंने परिवार को पाला, बड़ी बहन की शादी की।
 बॉलीवुड हसीनाओं के प्रोग्राम में लोगों को पागल होते कई बार देखा होगा। लेकिन सपना चौधरी सिर्फ एक गायिका हैं जो रागिनी सिंगर हैं और उन्हें देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती है। लोग इन्हें सुनने देखने के लिए इतने पागल रहते हैं कि लाठीचार्ज तक हो जाता है।

 सपना चौधरी की सबसे खास बात ये है कि वो हमेशा सलवार कमीज में ही परफॉर्म करती हैं। आज तक हुए किसी भी कार्यक्रम में उन्हें इससे अलग ड्रेस में नहीं देखा गया। ये खासियत उन्हें सबसे अलग बनाती है।
 सपना चौधरी के बारे में बता दें कि इनके खिलाफ एक रागिनी विवाद में एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं, हालांकि मामले में इन्हें जमानत मिल चुकी है। लेकिन विवाद अभी हाईकोर्ट में विचाराधीन है। उसके बावजूद इनकी लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा।

You May Also Like

English News