आखिर क्यों ‘साहो’ के सेट पर हुआ मोबाइल बैन, प्रभास के LOOK को सीक्रेट रखने की कोशिश

बाहुबली एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर रोजाना मजेदार खबरें सुनने को मिल रही हैं. हाल ही खबर आई कि फिल्म का एक स्टंट सीन बुर्ज खलीफा पर शूट होगा. अब चर्चा है कि अबु धाबी शूटिंग से प्रभास का लुक लीक ना हो इसलिए सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिए गए हैं.इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगी कृति-दिलजीत की जोड़ी….

बता दें, इन दिनों अबु धाबी में फिल्म का दूसरा शेड्यूल शूट हो रहा है. जिसमें प्रभास कुछ खतरनाक स्टंट शूट करेंगे. इसी दौरान उनका लुक लीक ना हो जाए इसलिए कड़े शब्दों में सभी को फोन सेट पर ना लाने की हिदायत दी गई है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म का पहला आउटडोर शूट है, इसलिए मेकर्स काफी सतर्क हैं. उन्होंने सेट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी है. ताकि शूटिंग की एक भी तस्वीर लीक ना हो. इसके अलावा मेकर्स इस बात का ध्यान भी रख रहे हैं कि स्क्रिप्ट से जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर ना जाए. फिल्म के लोकेशन पर बहुत सारी वैनिटी वैन लाई गई हैं ताकि प्रभास के लुक को सीक्रेट रखा जा सके.

यह बात तो साफ हो गई है कि मेकर्स नहीं चाहते कि किसी भी तरह से प्रभास का लुक दर्शकों के सामने आए. अगर फिल्म के जारी हुए पहले पोस्टर के बारे में बात करे तो उसमें भी एक्टर का आधा मुंह कपड़े से ढका हुआ है. बाहुबली के बाद इस फिल्म में प्रभास का लुक एकदम डिफरेंट होगा. इसलिए मेकर्स चाहते है लोगों में उनके लुक को लेकर दिलचस्पी बरकरार रहे. 

बताया जा रहा है बुर्ज खलीफा पर शूट किए जाने इस सीन को करीब 20 मिनट तक शूट किया जाना है. लेकिन फिलहाल इसे शूट करने की इजाजत नहीं मिली है. फिल्म में स्टंट करने को लेकर खबरें आईं थी कि प्रभास बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है. इसलिए प्रभास स्टंट सीन को लेकर एकदम निश्चित हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रभास की जिद की वजह से फिल्म के डायरेक्टर थोड़ा टेंशन में हैं. सुजीत को चिंता है कि कहीं एक्टर घायल ना हो पड़े.

सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो में श्रद्धा कपूर, जैकी श्राफ, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी हैं. यह अगले साल सिनेमाघरों में आएगी.

You May Also Like

English News