आखिर क्यों सैफ अली खान पर भड़कीं उनकी एक्स वाइफ अमृता, जानिए क्या है इसकी बड़ी वजह…

काफी समय से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों से फिल्मी गलियारा अटा हुआ था। इसी दौरान सैफ अली खान ने बेटी के डेब्यू को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे अमृता सिंह भड़क गई और सैफ को दे दिया दो टूक जवाब। आखिर क्यों सैफ अली खान पर भड़कीं उनकी एक्स वाइफ अमृता, जानिए क्या है इसकी बड़ी वजह...धनुष ने रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल को टाला

सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और वो खुश हैं कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। हम सब कलाकारों के खानदान ताल्लुक रखते हैं और जाहिर सी बात है कि सारा के अंदर भी वही गुण हैं। लेकिन मैं उसे लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हूं क्योंकि एक्टिंग का प्रोफेशन टिकाऊ करियर नहीं है, क्योंकि मैं उससे प्यार करता हूं इसलिए मैं उसे लेकर परेशान हूं।  इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कहना चाहता।

बेटी के डेब्यू को लेकर अमृता को सैफ का ये रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो भड़क गई।

डीएनए की एक रिपोर्ट की मानें तो  बताया जा रहा है कि अमृता का कहना है कि सैफ ने बहुत ही गैर जिम्मेदाराना बात कही है। वहीं सैफ ने इस मामले को तूल ना देते हुए अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

खैर अमृता के इस बयान को सुनने के बाद करीना कपूर को बुरा लगना तो लाजमी है। क्योकि करीना का मानना है सैफ अपने बच्चों के लिए काफी केयरिंग है। अब देखना ये होगा कि अम़ृता के इस बयान पर पटौदी खानदान पलटवार करता है या नहीं। 

 आपको बता दें कि सारा अली खान अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड कोल में नजर आने वाली हैं।  

You May Also Like

English News