आखिर क्यों..? सोशल मीडिया से परेशान होकर सिद्धू ने जारी किया ये प्रेस नोट

सोशल मीडिया पर लोगों की एक हरकत से नवजोत सिंह सिद्धू इस कदर परेशान हो गए कि उन्हे एक प्रेस नोट तक जारी करना पड़ा।  आखिर क्यों..? सोशल मीडिया से परेशान होकर सिद्धू ने जारी किया ये प्रेस नोटअभी-अभी: पाक के पूर्व PM नवाज शरीफ के खिलाफ अरेस्ट वारंट हुआ जारी…

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू के नाम पर कुछ लोगों ने जाली सोशल मीडिया अकाउंट बना लिए हैं। इनका कड़ा नोटिस लेते हुए सिद्धू ने लोगों से इनसे सुचेत रहने को कहा है।  

फर्जी अकाउंट से बचे प्रशंसक
सिद्धू ने यहां जारी बयान में कहा कि उनके संज्ञान में आया है कि Twitter, Facebook, Instagram जैसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर उनके नाम पर फर्जी अकाउंट चलाए जा रहे हैं जिससे उनके प्रशंसक गुमराह हो रहे हैं। 

सिद्धू ने अपने प्रशसंकों से इन अकाउंट पर पोस्ट की जा रही सामग्री के प्रति सचेत रहने और ‘लाइक’ तथा ‘कमेंट’ करने से बचने को कहा।

 उन्होंने स्पष्ट किया कि Twitter पर उनका एक ही आधिकारिक अकाउंट एट द रेट ऑफ शेरीऑनटॉप (पी डबल) है और एक ही फेसबुक पेज इसी नाम पर चलता है। 
सिद्धू करेंगे अपनी एक वेबसाइट लांच 
सिद्धू ने कहा कि वह जल्द ही अपनी एक वेबसाइट लांच करेंगे जिससे लोगों के साथ सीधे ऑनलाइन संबंध कायम करेंगे। उन्होंने कहा कि इस वेबसाइट के जरिए लोगों के सुझाव और फीडबैक भी ली जाएगी जिससे लोगों के सुझावों को सरकारी नीतियों में शामिल किया जा सके।
loading...

You May Also Like

English News