आखिर क्यों गए, “स्वर्ण मंदिर” बॉलीवुड के असली खिलाड़ी…..?

बॉलीवुड के असली खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वे गोल्डन टैंपल में बैठे दिखाई दे रहे हैं, वे यहां क्यों आए, ये राज भी उन्होंने खोला…आखिर क्यों गए, "स्वर्ण मंदिर" बॉलीवुड के असली खिलाड़ी.....?एक बार फिर से बड़े परदे पर दिखाई देंगे राम रहीम और हनीप्रीत….

बॉलीवुड के असली खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों मन की शांति तलाश रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर को चुना। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक फोटो शेयर करके दी। अक्षय कुमार अपनी इस फोटो में स्वर्ण मंदिर से दूर एकांत में बैठे हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘स्वर्ण मंदिर आने और गुरुबानी सुनने का बेहतरीन मौका मिला। दिमाग में सिर्फ एक ही शब्द आ रहा है- ‘सो रीयल’।

इस फोटो में स्वर्ण मंदिर चारों तरफ से रोशनी के बीच घिरा हुआ नजर आ रहा है। अक्षय कुमार खुले आसमान के नीचे बैठकर रोशनी के बीच घिरे गोल्डन टेंपल को देख रहे हैं।

​बता दें, इस साल अक्षय की दो फिल्में ‘रुस्तम’ और ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई हैं । अक्षय की इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया हैं।

 इतना ही नहीं अक्षय इन दिनों कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भी दिखने की तैयारी कर रहे हैं। 

 

You May Also Like

English News