आखिर क्यों हुई कैटरीना आमिर से ख़फ़ा?

बॉलीवुड के पर्फेक्शनलिस्ट आमिर और सदी के महानायक अमिताभ की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरु हो चुकी है और अब इस फिल्म के पोस्टर्स भी सोशल मीडिया पर छा रहे है. बताया जा रहा है कि आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर इस फिल्म को 2018 में दिवाली पर पर्दे पर लाया जायेगा.आखिर क्यों हुई कैटरीना आमिर से ख़फ़ा?अभी-अभी: सामने आया राम रहीम की गुफा का ये नया सच, इस तरह से खुलते थे कपाट, ये था कोडवर्ड

हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में आमिर खान ने इस फिल्म से जुड़ी बातों को शेयर करते हुए कहा कि, “मैं, अमित जी और फातिमा इस फिल्म में योद्धा बने हैं, जबकि कटरीना एक डांसर की भूमिका में नज़र आएंगी. इस फिल्म में लीड रोल में फातिमा रहेंगी और परदे पर फिल्म की पूरी स्टोरी उन्हीं के इर्द गिर्द घूमती दिखाई देगी.”

आमिर के इस बयान के बाद से ही कटरीना उनसे खासी नाराज़ चल रही है, और तो और सेट पर भी आमिर ज्यादा फातिमा को ही सपोर्ट करते नज़र आते है. पता चला है कि, कैटरीना के लिए इस फिल्म में एक स्पेशल डांस नंबर भी रखा है. ये सब तो ठीक है लेकिन यह सब सुनकर आमिर की धूम-3 की याद आ गयी. उस फिल्म में कैटरीना का यूं तो अहम रोल था लेकिन उसमे भी उन्होंने डांस के अलावा कुछ नहीं किया, यहाँ तक की उन्हें एक डायलाग भी नहीं मिला.

पता चला है कि, आदित्य चोपड़ा द्वारा फातिमा को इस फिल्म में फाइनल करने के बाद आमिर उन्हें हर जगह गाइड करते नज़र आते है. यूँ भी आमिर का स्वाभाव ऐसा है कि वो नए कलाकारों से अपना एक्सपीरियंस शेयर करते है ताकि उनमे भी परफेक्शन आ सके. हालाँकि कैट को यह सब बातें रास नहीं आ रही है क्योंकि फिल्म साइन करते वक्त फातिमा का रोल जैसा बताया था.. अब रोल उससे कहीं ज्यादा दमदार है. इन सब में अगर किसी का नुकसान हो रहा है तो वो है कैट, जो इस फिल्म में डांसर की भूमिका निभा रही है.

You May Also Like

English News