आखिर ‘पद्मावत’ से डरे ‘अय्यारी’ के निर्माता, बदल दी फिल्म की रिलीज

नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट संजय लीला भंसाली की पद्मावत के कारण आगे खिसक गई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी की यह फिल्म अब 9 फरवरी को रिलीज होगी. मेकर्स ने यू-ट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर में तारीख बदलकर 9 फरवरी कर दिया है.आखिर 'पद्मावत' से डरे 'अय्यारी' के निर्माता, बदल दी फिल्म की रिलीज

दीपिका-शाहिद-रणवीर स्टारर फिल्म पद्मावत के 25 या 26 जनवरी को रिलीज होने की चर्चा है. ‘अय्यारी’ पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. पद्मावत की रिलीज को देखते हुए मेकर्स के रिलीज डेट में बदलाव करने की खबरें सामने आ रही थीं. लेकिन अब आधिकारिक तौर पर यह कंफर्म हो गया है कि अय्यारी 9 फरवरी को ही रिलीज होगी.

बता दें, अक्षय कुमार की पैडमैन भी 26 जनवरी को रिलीज हो रही है. अक्षय पहले भी साफ कर चुके हैं कि उन्हें पद्मावत के साथ में रिलीज होने से कोई अंतर नहीं पड़ता है. वह यह चुनौती स्वाकारने के लिए तैयार हैं.

क्या है अय्यारी की कहानी?

‘अय्यारी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जय बख्शी के किरदार में नजर आ रहे हैं जो इंडियन आर्मी के एक होनहार ऑफिसर हैं. जय बख्शी देश की वर्दी की आड़ में कुछ ऐसा भी कर रहे हैं जिसकी भनक इंडियन आर्मी को लगती है. 

मेजर जय बख्शी आर्मी में रहते हुए देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं. सिस्टम में उनका फरेब इसलिए सफल होता नजर आ रहा है क्योंकि वह इसके लिए वह बेह‍रूपिए बन जाते हैं. हर बार किसी नए लुक में खुद को बदलकर देश को धोखा देते नजर आते हैं. लेकिन सिद्धार्थ की देश के साथ इस गद्दारी की भनक इंडियन आर्मी को लग जाती है. फिर शुरू होता चेज गेम. सिद्धार्थ जिसे अपनी प्रेरणा मानता है वही ऑफिसर उसका पीछा करता है. वो ऑफिसर है मनोज वाजपेयी.

कर्नल अभय सिंह के किरदार में मनोज बाजपेयी भी देश के गद्दार मेजर जय को उन्ही के अंदाज में दबोचने की कोशि‍श में नजर आते हैं. वह भी अपना रूप बदलकर गद्दार मेजर के खि‍लाफ मिशन में निकल पड़ते हैं. आखि‍र में देश का असल गद्दार कौन होगा ये तो अब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

You May Also Like

English News