आखिर मिल गई शमिता शेट्टी को फिल्म…

एक लम्बे अर्से बाद शिल्पा शेट्टी की बहन अभिनेत्री शमिता शेट्टी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. शमिता शेट्टी फ़िल्म ‘द टेनंट’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. जिसका निर्देशन सुश्रुत जैन करेंगे. फ़िल्म ‘द टेनंट’ को लेकर अभिनेत्री शमिता शेट्टी काफी  उत्साहित हैं.

फ़िल्म ‘द टेनंट’ खुद फिल्मकार सुश्रुत जैन ने लिखी है . शमिता ने फ़िल्म के बारे में बताया कि ‘द टेनंट’ एक ऐसी महिला की कहानी है जिसका बीता हुआ कल बेहद रहस्यमयी है. इस फ़िल्म में शमिता एक मध्य वर्गीय महिला का किरदार निभाएंगी. शमिता ने फ़िल्म के लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. उन्होंने बताया कि मुझे यह बेहद पसंद आ रहा है और यह सीखने के लिए बढ़िया मौका है.  शमिता ने बताया कि फ़िल्म ‘द टेनंट’  की शूटिंग इसी साल से शुरू की जाएगी. 

बता दें कि शमिता ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फ़िल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी. इस मल्टी स्टारर फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा, जुगल हंसराज जैसे कलाकार थे. फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित रही. फ़िल्म ‘द टेनंट’ की फ़िलहाल कोई रिलीज़ डेट, पोस्टर और कास्ट के बारे में कोई घोषणा नहीं की गयी है. 

You May Also Like

English News