आखिर ये बच्चा क्या लेकर पैदा हो गया कि उसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा…

नई दिल्ली: बीते दिनों अमेरिका की एक महिला ने अपने नवजात बच्चे की फोटो को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर किया. उस तस्वीर में एक ऐसी चीज थी कि शेयर करने के तुरंत बाद ही वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पहली नजर में सबको वो एक सामान्य तस्वीर नजर आ रही थी, मगर जब गौर से लोगों ने उस तस्वीर को देखा, तो लोगों को जो चीज नजर आई, वो हैरान करने वाला था.आखिर ये बच्चा क्या लेकर पैदा हो गया कि उसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा...दरअसल, उस बच्चे की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जिसे देखो वो इस तस्वीर की ही बातें कर रहा है. दरअसल, जब यह बच्चा जन्म लिया, तो जन्म के साथ ही उसके हाथ में एक ऐसी चीज थी, जो लोगों के बीच हैरानी का विषय है. बच्चा जब जन्म लिया तो उसके हाथ में गर्भनिरोधक डिवाइस थी.
इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि ये गर्भनिरोधक डिवाइस उसकी मां लुसी हेलन ने गर्भधारण रोकने के लिए लगवाया था. बावजूद इसके वो मां बन गई और जो बच्चा पैदा हुआ उसके हाथ में वही गर्भनिरोधक डिवाइस थी.

इस घटना पर खुद अमेरिका की टैक्सास की रहने वाली लुसी को विश्वास नहीं हो रहा था. लुसी ने बच्चे न चाहने के लिए गर्भनिरोधक डिवाइस का इस्तेमाल किया लेकिन वो तब चौंक गई जब इस डिवाइस के लगवाने के चार महीने बाद ही वो प्रेग्नेंट हो गई. हालांकि, जो बच्चा पैदा हुआ है, वो पूरी तरह से स्वस्थ्य है.

बता दें कि इस बच्चे का जन्म ऑपरेशन से हुआ. लुसी के मुताबिक, उसने गर्भनिरोधक डिवाइस को ट्रांसरप्लांट कराया था. अपने बच्चे की तस्वीर को खुद लुसी ने शेयर किया था, हालांकि, बाद में उसने पोस्ट डिलीट कर दिया.

 

You May Also Like

English News