आजकल ट्रेंड में हैं ग्लैडिएटर फुटवेयर्स, सेलेब्स की बनें पहली पसंद

ग्लैडिएटर फुटवेयर्स किसी भी लुक को खास बना सकते हैं, बशर्ते उनका चयन सही हो। रोमन योद्धाओं सा लुक देने वाले ग्लैडिएटर्स इन दिनों फैशन की दुनिया में छाए हुए हैं। मल्टिपल स्ट्रैप वाले ये फुटवेयर्स आपके लुक को बेहद खास बनाते हैं। इन्हें विभिन्न परिधानों के साथ ठीक तरह से कंबाइन करना बेहद ज़रूरी है। आइए इनके बारे में जानते हैंआजकल ट्रेंड में हैं ग्लैडिएटर फुटवेयर्स, सेलेब्स की बनें पहली पसंदये 7 आसान योगासन करने से बालों की हर समस्याओं से मिलेगा छुटकारा…

ड्रेस के साथ

मैक्सी स्टाइल हॉल्टर ड्रेस या लॉन्ग ट्यूनिक ड्रेस के साथ ग्लैडिएटर्स पहन कर आप ग्लैमरस डॉल जैसा लुक क्रिएट कर सकती हैं। अगर आप प्रिंटेड ड्रेस पहन रही हैं तो सॉलिड कलर के ग्लैडिएटर्स पहनें। ध्यान रहे कि ग्लैडिएटर्स का रंग ड्रेस के रंग को कॉम्प्लिमेंट करता हुआ हो।

पैंट व ट्राउज़र

क्रॉप्ड पैंट व चीनोज़ के साथ ग्लैडिएटर्स का कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लगता है। इन्हें फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो ट्राउज़र के निचले सिरों को मोड़ दें। न्यूट्रल कलर की पैंट के साथ ग्लैडिएटर्स कंबाइन करने से आपकी लंबाई ज्य़ादा लगेगी।

शॉट्र्स व स्कट्र्स

कम लंबाई वाले परिधानों के साथ मिड काफ व नी हाइ ग्लैडिएटर्स का कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लगता है। टेलर्ड शॉट्र्स या रिप्ड डेनिम शॉट्र्स के साथ इन्हें कंबाइन करने से अर्बंन कैज़ुअल लुक आता है। वहीं, बोहीमियन लुक क्रिएट करने के लिए इन्हें मैक्सी स्कर्ट के साथ पहनना चाहिए। मिड काफ लेंथ स्कट्र्स को फ्लैट ग्लैडिएटर्स और ए लाइन स्कर्ट को हील्ड ग्लैडिएटर्स के साथ कंबाइन किया जा सकता है। नीलेंथ और शॉर्ट स्कट्र्स के साथ भी हील्ड ग्लैडिएटर्स अच्छे लगते हैं।

नीलेंथ ग्लैडिएटर्स

अगर आपके काव्स कर्वी हैं तो नीलेंथ ग्लैडिएटर्स पहनने से बचें। ऐसे में ब्राइट कलर के एंकल लेंथ ग्लैडिएटर्स का चयन ठीक रहता है। अगर आप ग्लैडिएटर्स के रंग के चयन को लेकर कन्फ्यूज हैं तो ब्लैक कलर चुनें। यह आम तौर पर सब पर अच्छा लगता है।

You May Also Like

English News