आजकल पूरी रात सिर्फ एक ही काम करती हैं जरीन, छूट जाते हैं पसीने

मुंबई| अभिनेत्री जरीन खान फिल्मकार विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1921’ के साथ पहली बार हॉरर फिल्म के लिए तैयार हैं। इसके लिए वह रोज रात कुछ हॉरर फिल्में और धारावाहिक देखकर अपने किरदार की तैयारी में जुटी हैं। जरीन ने कहा, “मैंने कभी भी हॉरर फिल्मों में काम नहीं किया है, इसलिए यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। लेकिन मैं इसके लिए उत्साहित हूं।”

परिणीती चोपड़ा नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस जानिए क्योंआजकल पूरी रात सिर्फ एक ही काम करती हैं जरीन, छूट जाते हैं पसीने

जरीन खान हॉरर फिल्में और टीवी शोज़ देखकर अपने रोल की कर रहीं तैयारी

फिल्म में अभिनेत्री की भूमिका का अभी खुलासा नहीं हुआ है। पिछली बार निर्देशक विशाल पांडे की ‘हेट स्टोरी 3’ में नजर आ चुकीं जरीन ने शूटिंग शुरू होने से पहले की कुछ कार्यशालाओं में भी भाग लिया। फिल्म की कहानी संगीत के छात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसकी शूटिंग मई से शुरू होगी और लंदन में बड़े पैमाने पर इसकी शूटिंग होगी।

फिल्म ‘1921’ रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से भट्ट की पांचवीं फिल्म होगी। इससे पहले वे ‘राज’, ‘1920’, ‘हांटेड’ और ‘हेट स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

जरीन ‘अक्सर 2’ में भी दिखाई देंगी। यह वर्ष 2006 की फिल्म ‘अक्सर’ का सीक्वल है। अनंत महादेवन ने 2006 की फिल्म ‘अक्सर’ का निर्देशन किया था। इसके सीक्वल का निर्देशन भी वह खुद करेंगे। इसमें इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मोरिया जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में थे।

 

You May Also Like

English News