आजतक के स्टूडियो में आलिया, कहा- कश्मीर सेफ, जाएं और हनीमून मनाएं

मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म राजी की स्टारकास्ट इस फिल्म के प्रमोशन और सॉन्ग लॉन्च के लिए सोमवार को आजतक के स्टूडियो में पहुंची. इस दौरान आलिया भट्ट, मेघना गुलजार और विक्की कौशल ने फिल्म को लेकर कई बातें शेयर कीं.मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म राजी की स्टारकास्ट इस फिल्म के प्रमोशन और सॉन्ग लॉन्च के लिए सोमवार को आजतक के स्टूडियो में पहुंची. इस दौरान आलिया भट्ट, मेघना गुलजार और विक्की कौशल ने फिल्म को लेकर कई बातें शेयर कीं.  Raazi का दूसरा गाना, लंबे वक्त बाद दुल्हन की विदाई का भावुक गीत  फिल्म राजी में भारतीय जासूस का किरदार अदा कर रहीं आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी ये फिल्म उन हीरोज पर बेस्ड है जो अपने देश के लिए जान पर खेल जाते हैं लेकिन कभी भी उनको कोई मेडल या उनका कभी कोई नाम सामने नहीं आता है. आलिया ने कहा कि उनका किरदार ऐसा ही है, एक लड़की है जो अपने देश की हिफाजत के लिए एक खास मिशन पर निकलती है और उसे दुश्मन देश में रहकर अंजाम देती है.     कश्मीर बिल्कुल सेफ, प्लीज वहां जाएं, हनीमून मनाएं  राजी फिल्म में कश्मीर की रहने वाली लड़की के किरदार में नजर आ रही आलिया ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में ही हुई और उन्होंने इसे बेहद एंजॉय किया. फिल्म का निर्देशन कर रहीं मेघना गुलजार ने कश्मीर में टूरिस्ट की असुरक्षा पर सवाल खड़े करने वालों के लिए कहा- कश्मीर बिलकुल वैसा ही है जैसे देश के बाकी राज्य हैं. हमें शूटिंग के दौरान किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि वह शूटिंग खत्म कर हर रोज शि‍कारा राइड्स पर जाया करते थे.'  'राजी' के लिए आलिया ने ऐसे ली ट्रेनिंग, देखें मेकिंग वीडियो     मेघना गुलजार की इस बात पर हामी भरते हुए अ‍ालिया ने भी यही कहा, वह बोलीं- कश्मीर बिल्कुल सेफ है, वहां जाएं, वहां हनीमून मनाएं. वहां के लोगों को बहुत अच्छा लगता है अगर कोई बाहर से उनके राज्य में आता है. वह लोग हमसे मिलकर बेहद खुश नजर आए.'  मां के साथ है आलि‍या का इमोशनल रिश्ता  आलिया इस फिल्म में पहली बार अपनी मां सोनी राजदान के साथ काम कर रही हैं. मां के साथ काम के अनुभव के बारे में आलि‍या ने कहा कि ये बेहद शानदार एक्सपीरियंस रहा. आलिया बोलीं, मुझे हैरानी है कि मेरे 5 साल के करियर में कभी किसी ने भी मुझे और मेरी मां को साथ में कास्ट करने का नहीं सोचा. राजी के जरिए मां के साथ मुझे इमोशनल सीन करने का मौका मिला. हम आपस में भी हंस रहे थे कि इस फिल्म में हमारे साथ में सिर्फ रोने वाले ही सीन फिल्माए गए हैं, जबकि रियल लाइफ में हम खूब मौज मस्ती करते हैं.  11 मई को रिलीज होने जा रही राजी फिल्म के टाइटल सॉन्ग अगर दिल राजी है को  भी आजतक के स्टूडियो में लॉन्च किया. इस गाने में आलिया को स्पाई के किरदार में अपने मिशन की तैयारी करते हुए दिखाया गया है.

फिल्म राजी में भारतीय जासूस का किरदार अदा कर रहीं आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी ये फिल्म उन हीरोज पर बेस्ड है जो अपने देश के लिए जान पर खेल जाते हैं लेकिन कभी भी उनको कोई मेडल या उनका कभी कोई नाम सामने नहीं आता है. आलिया ने कहा कि उनका किरदार ऐसा ही है, एक लड़की है जो अपने देश की हिफाजत के लिए एक खास मिशन पर निकलती है और उसे दुश्मन देश में रहकर अंजाम देती है.

कश्मीर बिल्कुल सेफ, प्लीज वहां जाएं, हनीमून मनाएं

राजी फिल्म में कश्मीर की रहने वाली लड़की के किरदार में नजर आ रही आलिया ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में ही हुई और उन्होंने इसे बेहद एंजॉय किया. फिल्म का निर्देशन कर रहीं मेघना गुलजार ने कश्मीर में टूरिस्ट की असुरक्षा पर सवाल खड़े करने वालों के लिए कहा- कश्मीर बिलकुल वैसा ही है जैसे देश के बाकी राज्य हैं. हमें शूटिंग के दौरान किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि वह शूटिंग खत्म कर हर रोज शि‍कारा राइड्स पर जाया करते थे.’

मेघना गुलजार की इस बात पर हामी भरते हुए अ‍ालिया ने भी यही कहा, वह बोलीं- कश्मीर बिल्कुल सेफ है, वहां जाएं, वहां हनीमून मनाएं. वहां के लोगों को बहुत अच्छा लगता है अगर कोई बाहर से उनके राज्य में आता है. वह लोग हमसे मिलकर बेहद खुश नजर आए.’

मां के साथ है आलि‍या का इमोशनल रिश्ता

आलिया इस फिल्म में पहली बार अपनी मां सोनी राजदान के साथ काम कर रही हैं. मां के साथ काम के अनुभव के बारे में आलि‍या ने कहा कि ये बेहद शानदार एक्सपीरियंस रहा. आलिया बोलीं, मुझे हैरानी है कि मेरे 5 साल के करियर में कभी किसी ने भी मुझे और मेरी मां को साथ में कास्ट करने का नहीं सोचा. राजी के जरिए मां के साथ मुझे इमोशनल सीन करने का मौका मिला. हम आपस में भी हंस रहे थे कि इस फिल्म में हमारे साथ में सिर्फ रोने वाले ही सीन फिल्माए गए हैं, जबकि रियल लाइफ में हम खूब मौज मस्ती करते हैं.

11 मई को रिलीज होने जा रही राजी फिल्म के टाइटल सॉन्ग अगर दिल राजी है को  भी आजतक के स्टूडियो में लॉन्च किया. इस गाने में आलिया को स्पाई के किरदार में अपने मिशन की तैयारी करते हुए दिखाया गया है.

You May Also Like

English News