आजम खान की मांग गोरखपुर हादसे की सीबीबाई जांच हो !

लखनऊ: यूपी के गोरखपुर जनपद के बीआरडी कालेज में मासूमों की मौत पर राजनीति तेजी होती जा रही है। अब सपा के फायरब्रांड नेता कहे जाने वाले आजम खान ने गोरखपुर की घटना को अपराध मानते हुए इसकी सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं चर्चा ऐसी भी कहा कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सोमवार को बीआरडी मेडिकल कालेज जा सकते हैं।


रामपुर में पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि गोरखपुर में मासूमों की हत्या हुई है। इस पर उन्होंने शोक भी व्यक्त किया। आजम खां ने कहा कि गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में इतने बच्चों की मौत कोई हादसा नहीं बल्कि अपराध है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के क्षेत्र गोरखपुर का यह मामला मामला बहुत गंभीर है।

इसी कारण इसकी सीबीआई से जाँच कराई जानी चाहिए। आजम खां ने आरोप लगाया कि इस घटना को हादसा बताकर सरकार मामले पर पर्दा डालने का काम कर रही है। इस दर्दनाक घटना के सभी दोषियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करना चाहिए। वहीं गोरखपुर हादसे के बाद सोमवार को

यह बात निकल कर सामने आ रही है कि सपा के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव सोमवार को गोरखपुर बीआरडी कालेज जा सकते हैं। इस पूरे मुद्दे पर समाजवादी पार्टी व कांग्रेस पार्टी ने राज्य सरकार को पूरी तरह घेर रखा है। दोनों पार्टियों मौजूद सत्ता पक्ष पर हमलावर है और इस घटना को सरकार की नाकामयाबी बता रही है।

 

You May Also Like

English News