अभी-अभी: आजम खान के करीबी ने सीएम योगी को खून से, देश में मचा हडकंप…

रामपुर। जौहर विश्वविद्यालय को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। आये दिन आजम खान उसपर कुछ न कुछ बयाना देते नजर आ ही जाते हैं। हाल ही में अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री बलदेव औलख ने इस विश्वविद्यालय को आतंकियों का अड्डा बता दिया था। आये दिन हो रहे विवाद से त्रस्त होकर आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से खत लिखा है।अभी-अभी: आजम खान के करीबी ने सीएम योगी को खून से, चारों तरफ मचा हडकंप...

यह भी पढ़े:> अभी-अभी: पाकिस्तान को चीन का करारा तमाचा, भारत के लिए बदलेगा CPEC का नाम, नहीं तो…

इस ख़त में उन्होंने कहा है कि स्कूल और विश्वविद्यालय बनाकर आजम खां ने कोई गुनाह नहीं किया है। सीएम को खून से लिखे गए खत में फसाहत शानू ने कहा है कि मुझे बहुत दर्द के साथ खत लिखना पड़ रहा है। यह दर्द खून से खत लिखने का नहीं है, बल्कि यह दर्द यहां के हालात का है। रामपुर सदियों से अशिक्षा में रहा। यहां शिक्षा का माकूल इंतजाम नहीं था। लोग अच्छी तालीम नहीं पा सके।

अब पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां ने बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए स्कूल खोले हैं और यूनिवर्सिटी भी बनवाई है लेकिन इस पर आय दिन लोग जुबानी हमला कर रहे हैं। खासकर भाजपा के लोग ऐसा कर रहे हैं, जिससे वह आहत हैं। सरकार भी आये दिन स्कूलों को अपना निशाना बना रही है। हमसे जो भी बदला लेना हो, ले लिया जाए, लेकिन स्कूलों को निशाना न बनाया जाए। उन्होंने कहा कि हमारी मदद की जाए आये दिन जो हमले उनपर पर कार्रवाई हो।

You May Also Like

English News