आजम खान ने राम और कृष्ण को बताया आपना आर्दश, सीएम योगी से पूछा सवाल!

आगरा:  हमेशा से अपने बयानों के लिए विवादों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने अब भगवान राम व कृष्ण को अपना आर्दश बताया है। साथ ही उन्होंने यूपी के सीएम से भी सवाल किया है कि क्या वह भी मोहम्मद साहब को अपना आर्दश मानते हैं या नहीं।


यह बात समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खां ने गुरुवार को आगार राष्ट्रीय अधिवेशन में कही। आजम खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर करारा प्रहार किया। कहा कि हमारे आदर्श श्रीराम और कृष्ण हैं। मुगल हमारे आदर्श नहीं। हम बहादुर शाह और टीपू सुल्तान की नस्ल हैं। योगी बताएं कि मोहम्मद साहब उनके आदर्श हैं या नहीं।

राष्ट्रीय अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए अखिलेश यादव के नाम पर सहमति व्यक्त करने के बाद वह मोदी- योगी पर जमकर बरसे। चुटकी लेते हुए कहा कि राम रहीम व हनीप्रीत को बादशाहत नर्क में ले गई और देश को मनीप्रीत यानि नोटबंदीद्ध गर्त में लग गई। पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा कि बादशाह तो झूठ नहीं बोलतेए फिर देश के बादशाह ने नौजवानों को नौकरी देने का झूठ क्यों बोला।

यूपी में सरकार नहीं बल्कि सर्कस है। छह माह में यह तक नहीं बता पाए कि सरकार है भी या नहीं। आजम खां ने कहा कि योगी पहले इतिहास पढ़ेंए संघ की किताब नहीं। तब पता चलेगा कि मुगलों को देश में लेकर कौन आया। हमारे आदर्श महात्मा गांधी हैंए नाथूराम गोडसे नहीं। आजम ने कहा कि मुझ पर देशद्रोही और गद्दारी जैसे आरोप लगते हैंए लेकिन मैं नफरत नहीं फैलाता।

मैं प्यार का पैगाम देता हूंए बच्चों को निशुल्क शिक्षा उपलब्ध कराता हूं। कहा कि ये वतन हमारा हैए यहां ये हमें कोई बेदखल नहीं कर सकता। कहा कि मोदी में यदि हिम्मत है तो मुसलमानों से वोट का अधिकार छीनकर दिखाएं। उसी दिन तुम्हारे हाथ में सत्ता नहीं रहेगी। उन्होंने रोहिंग्या मुसलमानों की आड़ में देश के मुसलमानों के खिलाफ साजिश रचे जाने की आशंका जाहिर की।

You May Also Like

English News