आजम ने योगी पर बोला जुबानी हमला, पढि़ए क्या कहा उन्होंने !

रामपुर: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मंत्री आजम खां ने लंबे समय के बाद कल चुप्पी तोड़ ही दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूर्य नमस्कार और नमाज की क्रियाओं को एक जैसा बताने पर आजम खां ने सीएम पर तंज कसा और कहा कि क्या योगी जी अब नमाज भी पढ़ेंगे।


रामपुर में आजम खां ने कहा कि हमारी समझ में नहीं आ रहाए उनकी क्या मंशा है। अगर हम कहें क्या अब योगी जी नमाज पढ़ेंगेए तो जाने क्या हो जाएगा। आजम खां ने कहा कि अगर सूर्य नमस्कार और नमाज की क्रिया को हम एक जैसा बताते तो अब तक हमको हथकड़ी लग जाती, लेकिन योगी जी की तो हर बात निराली है।
कल उन्होंने कहा कि योगी जी जो कह रहे हैं वह ठीक होगा। अगर वह नमाज भी पढ़ेंगे तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता। आजम खां ने कहा कि हमारे और आपके सुनने में भी फर्क हो सकता है, क्योंकि इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा। हमने जो कुछ उनके बारे में जाना और समझा है वह बहुत डरा देने वाला है। अब जब लोकतंत्र में लोग भयभीत हो जाएंगे तो समझ लो लोकतंत्र का क्या हाल है।
राष्ट्रपति पद के लिए चल रहे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के नाम के सवाल पर कहा कि राष्ट्रपति वह होगा जिसकी संख्या ज्यादा होगी। कोई भी हो सकते हैं इन सारी चीजों का अब तो लोकतंत्र के नाम पर फासिस्ट लोग फायदा उठाएंगे।

You May Also Like

English News