आज अलीगढ़ में पीएम मोदी की होगी चुनावी रैली, विपक्षियों पर सांधेगें निशाना

लखनऊ :  यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वह लगातार यूपी के अलग-अलग जिलों में चुनावी रैली कर रहे हैं। रविवार को अलीगढ़ जनपद में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे।


पीएम रैली को संबोधित करने के लिए करीब 1.50 बजे अलीगढ़ पहुंचेंगे। यह रैली नुमाइश मैदान में आयोजित की गई है। पीएम बनने के बाद मोदी का अलीगढ़ में यह पहला दौरा है।

रविवार की दोपहर 1 बजे भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पीएम मोदी सफदरगंज एयरपोर्ट से अलीगढ़ के लिए रवाना होंगे। 1. 50 बजे पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर अलीगढ़ पहुंचेगा। 2 बजे मोदी नुमाइश ग्राउंड में पहुंचेंगे और करीब 1 घंटे तक एड्रेस करेंगे। 3.15 मिनट पर हेलिकॉप्टर से मोदी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में 22 फुट ऊंचा मंच बनाया जा रहा है, जहां से पीएम रैली को एड्रेस करेंगे।

मंच के सामने मीडिया गैलरी होगी। मीडिया गैलरी के बराबर वीआईपी गैलरी होगी। इसमें दो ब्लॉक बनाए गए हैं। मोदी की रैली में कुछ केन्द्रीय मंत्री और राज्य के कई बड़े नेता भी पहुंच सकते हैं। बतौर पीएम पहली बार अलीगढ़ आ रहे मोदी। बता दें पीएम बनने के बाद मोदी का अलीगढ़ में यह पहला दौरा है।

इससे पहले वे यहां लोकसभा चुनाव में रैली कर चुके हैं। तब वो गुजरात के सीएम थे। सूत्र बताते हैं कि अलीगढ़ की इस रैली में नरेन्द्र मोटी विपक्षी पार्टियों को अपने निशान पर ले सकते हैं और यूपी में कानून-व्यवस्था को चुनावी मुद्दा बना सकते हैं। शनिवार को पीएम मोदी ने मेरठ में चुनावी रैली की थी।

You May Also Like

English News