आज इन 5 एक्ट्रेस का पहला करवा चौथ, रखेंगी पहली बार पति के लिए व्रत

करवा चौथ का त्योहार पति और पत्नी दोनों के लिए बेहद खास होता है। पति की लंबी उम्र की कामना के लिए पत्नी करवा चौथ का उपवास रखती है। करवा चौथ के त्यौहार को बॉलीवुड हसीनाएं भी बड़े ही धूम धाम से मनाती हैं। आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इस साल पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा है।आज इन 5 एक्ट्रेस का पहला करवा चौथ, रखेंगी पहली बार पति के लिए व्रत

Big News: करवा चौथ पर लखनऊ पुलिस बांटेगी फ्री में हेलमेट, जानिए क्यों!

टीवी शो ‘नागार्जुन एक योद्धा’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने ओलंपिक मेडलिस्ट संदीप सेजवाल से इसी साल फरवरी में शादी की। ये कपल भी अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेगा। पूजा ने ‘एक दूसरे से करते हैं प्यार हम’, ‘सावधान इंडिया’, ‘स्विम टीम’, ‘नागार्जुन- एक योद्धा’, ‘चंद्र नंदिनी’ सहित कई सीरियलों में काम किया है।

 नव्या से दर्शकों को अपना दिवाना बनाने वाली सौम्या सेठ ने अपने बॉयफ्रेंड अरुण कपूर से इसी साल जनवरी में शादी की थी। सौम्या भी इस साल अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट करने वाली हैं।

 

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी इसी साल  जनवरी में अपने पुराने फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी कर ली। कविता टीवी सीरियल ‘FIR’ में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। कविता कौशिक भी इस बार पहला करवा चौथ मनाएंगी।
 

स्टार प्लस के चर्चित सीरियल इश्कबाज की टिया उर्फ नवीना बोले ने इसी साल मार्च में अपने ब्वॉयफ्रेंड करणजीत के साथ शादी की है। नवीना ने ‘बंद दरवाजा’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘सपना बाबुल का बिदाई’, ‘लव यूं जिंदगी’ सहित कई सीरियलों में काम किया।

You May Also Like

English News