आज ओवल में होगा भारत-पाक का महायुद्ध, सिर्फ जीत चाहती हैं टीम इंडिया

NEW DELHI: चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल का युद्धा पाक-भारत के बीच आज ओवल में छिड़ेगी। दोनों तरफ से जुबानी जंग शुरु हो चुकी है। और दुनियाभर के फैंस 3 बजे का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।आज ओवल में होगा भारत-पाक का महायुद्ध, सिर्फ जीत चाहती हैं टीम इंडियाअभी अभी: CBSE के रिजल्ट में आई बड़ी गड़बड़ी, फिर से करे जा रहे है वेरिफिकेशन..

फाइनल से पहले भारत के कप्तान विराट कोहली का इस जंग को लेकर क्या कहना है। आइये उन्हीं से जानते है। कोहली ने कहा कि हम हर मैच जीतने के लिए खेलते हैं। हर मैच नया मैच होता है। किसी टीम के पास जीतने की गारंटी नहीं होती।

हम पिछले रिकॉर्ड पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। आप किसी भी मैच में यह सोचकर नहीं उतर सकते हैं कि आप विरोधी टीम से कितनी बार जीत चुके हैं।  विराट ने कहा कि दोनों चिर परिचित प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच आज होने वाले फाइनल में फैंस को रोमांचक संघर्ष देखने को मिलेगा।

साथ ही विराट ने कहा कि हम पाकिस्तान के मजबूत और कमजोर पक्षों को ध्यान में रखते हुए सिर्फ उसी तरह के क्रिकेट को दोहराने की कोशिश करेंगे जो हमने अब तक खेला है।उधर, भारतीय कप्तान ने पाकिस्तान की टूर्नामेंट को वापसी को शानदार माना।

बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल में नाबाद 96 रन की पारी खेलकर जीत में अहम भूमिका निभाने वाले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस समय यह मायने नहीं रखता कि वह कितने रन बना रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं जिस तरह बल्लेबाजी कर रहा हूं उसका पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। मेरे लिए इस समय रनों की संख्या मायने नहीं रखती। सेमीफाइनल मैच के दौरान टीम ने अपने 8 हजार वनडे रन पूरे किए।उन्होंने कहा, ‘मैं प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहा हूं और मैं खुश हूं।

You May Also Like

English News