आज कल बेटी के साथ रेस्टोरेंट में खाना बना रहे हैं ओबामा

पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति ओबामा की 15 साल की बेटी साशा सी-फूड परोसने वाले एक रेस्‍तरां में जॉब कर रही हैं। साशा अमेरिका के मेसाचुसेट्स स्‍थ‍ित मारथाज विनेयार्ड के नैंसी रेस्‍तरां में काम कर रही हैं। इस रेस्टोरेंट में ओबामा भी पहुंचे। वहां उन्होंने लोगों के लिए अपने हाथ से खाना बनाया। इतना ही नहीं ओबामा ने वेटर की तरह लोगों को खाना परोसा।

आज कल बेटी के साथ रेस्टोरेंट में खाना बना रहे हैं ओबामा

अभी-अभी: मोदी सरकार का ये बड़ा फैसला, सिंधु घाटी का वजूद खत्म करने की तैयारी

अब सोचने वाली बात है ओबामा का दिल कितना बड़ा है कि जहां बेटी काम कर रही है वहां वो जाते हैं और आम वेटर की तरह काम करते हैं।

ओबामा जब खाना बना रहे थे तब रेस्टोरेंट में मौजूद हर शख्स रसोई में आना चाहता था। वो देखना चाहते थे कि कल तक पूरा अमेरिका चलाने वाले ओबामा कढाई कैसे चला रहे हैं।

अभी-अभी: आज रात से पूरे देश में शराब होगी बंद! जानिए क्या है इसकी सच्चाई!

बता दें कि ये  यह रेस्‍तरां फ्राइड सी-फूड और मिल्‍कशेक परोसता है। ओबामा की बेटी साशा की जो तस्‍वीर सामने आई है, उसमें वे रेस्टोरेंट के बिल काटती नजर आ रही हैं। वे रेस्‍तरां की यूनिफॉर्म ब्‍लू टीशर्ट, हैट और खाकी पतलून में दिखती हैं। एक तस्‍वीर में वे कम्‍प्‍यूटर में कस्‍टमर्स के ऑर्डर फीड करते नजर आती हैं।

 
ब्रिटिश वेबसाइट डेलीमेल ने द बॉस्‍टन हेराल्‍ड की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि साशा रेस्‍तरां में अपने फुलनेम नताशा के नाम से काम कर रही हैं। उनकी हिफाजत के लिए सीक्रेट सर्विस के छह एजेंट तैनात किए गए हैं। क्योंकि ओबामा के परिवार को अभी भी सुरक्षा मिली हुई है।
 
ये बेहद खामोशी और गुपचुप तरीके से रेस्‍तरां के आसपास की बेंचों पर बैठकर साशा की शिफ्ट के दौरान उन्‍हें प्रोटेक्‍शन देते हैं। बॉस्‍टन हेराल्‍ड को रेस्‍तरां में काम करने वाले शख्‍स ने कहा, ‘हम हैरान थे कि आखिर क्‍यों कुल छह लोग इस लड़की की मदद कर रहे हैं।
 
इससे पहले जब नए घर से बराक ओबामा बाहर परिवार के साथ निकले तो उन्हें देखने वाला हर शख्श उनके पीछे हो लिया। दुनिया के सबसे शक्तिशाली इंसान रहे ओबामा के साथ शहर का हर इंसान घूमना चाहता था। मिनटों में ही वहां हजारों की भीड़ जुट गई। 
 
वाशिंगटन पोस्ट ने ये फोटो अपने अखबार में छापा है। उसकी रिपोर्ट के अनुसार ओबामा और उनका परिवार शॉपिंग के लिए घर से निकला था। घर के बाहर पहले से ही हजारों लोग खड़े थे।
 
ओबामा जैसे ही घर से बाहर आए लोगों ने We LOVE YOU MR PRESIDENT का शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों का प्यार देखकर ओबामा भी उनके बीच पहुंचे और लोगों के साथ पैदल शॉपिंग करने गए। 
 
शॉपिंग सेंटर पर भी जैसे ही लोगों को पता चला कि उनके ओबामा बाहर आए हैं तो वो भी शॉपिंग छोड़ ओबामा को देखने के लिए बाहर दौड़ पड़े। कुल मिलाकर हम बताना चाह रहे हैं कि ओबामा में ऐसा क्या है जो भारत के नेताओं में नहीं है।
 
वो जब राष्ट्रपति थे और आज भी लोग उनके नाम से ही पागल हैं क्योंकि पद छोड़ने के बाद वो एक आम इंसान की तरह रह रहे हैं।वो भारत के नेताओं की तरह महंगी महंगी गाडि़यों में ऐश करते हुए नहीं दिख रहे हैं।

You May Also Like

English News