आज का राशिफल, जानिए किस पर होगी शिव जी की कृपा

आज का राशिफल, जानिए किस पर होगी शिव जी की कृपा

मेष– दिनचर्या अच्छी होगी। धन का अकस्मात लाभ होगा। प्रियजन से मुलाकात होगी। मित्रों से लाभ होगा। घर में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा।

वृष– कार्य में व्यस्त रहोगे। परिश्रम का फल अच्छा मिलेगा। सामाजिक दायित्व का निर्वाह होगा। प्रतिष्ठा पद में उन्नति होगी।

मिथुन– धर्म का लाभ होगा। मन में प्रसन्नता होगी। अच्छा वातावरण बनेगा। कार्य में सफलता मिलेगी। राजकाज से लाभ व व्यापार में उन्नति होगी।

कर्क– धनागमन में रूकावटें आयेंगी। मन में प्रसन्नता का अभाव होगा। दूर-समीप की यात्रा का योग है। अनावश्यक खर्चा होगा। परिवार में अशांति रहेगी।

सिंह– मानसिक तनाव रहेगा। व्यापार में प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। कार्य में विलम्ब होगा। वैवाहिक जीवन में कठिनाई आयेंगी। समस्या का समाधान होगा।

कन्या– कारोबार में प्रगति होगी। संतान द्वारा सहयोग मिलेगा। मित्रों से लाभ होगा। प्रियजनों से सुसमाचार मिलेंगे। गुप्त शत्रु की आशंका रहेगी।

तुला– धन का लाभ होगा। समस्या का निवारण होगा। स्थान परिवर्तन का योग चल रहा है। पराक्रम में वृद्धि होगी। उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। 

वृश्चिक– घर-परिवार को लेकर चिंता रहेगी। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। निश्चित कार्य से आंशिक लाभ होगा। विद्या प्राप्ति में प्रगति होगी।

धनु– मानसिक तनाव के अलावा कारोबार की चिंता रहेगी। मान-प्रतिष्ठा का कोई खतरा नहीं। पराक्रम में वृद्धि होगी। भूमि भवन का लाभ होगा।

मकर– व्यापार में परिश्रम के बाद सफलता मिलेगी। धन का लाभ होगा। बन्धुओं का सहयोग मिलेगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुम्भ– व्यापार में कुछ सफलताएं मिलेंगी। कठिन परिश्रम होगा। धन का लाभ होगा। मन में संतुष्टि का भाव रहेगा। आत्मबल में वृद्धि होगी। नई ऊर्जा का संचार होगा।

मीन– स्वापार में प्रगति होगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। नौकरी में उन्नति होगी। स्थान परिवर्तन का योग बनेगा। राजकाज में सफलता मिलेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

You May Also Like

English News