आज कृषि विभाग के कामों की समीक्षा करेंगे सीएम योगी, होंगे कई फैसले !

लखनऊ : सीएम योगी यूपी में किसानों के लिए चली रही योजनाओं और उनके क्रियांवन को लेकर आज बैठक करने वाले हैं। यह कृृषि संबंधित विभागों का प्रेजेंटेशन देखेंगे और यह भी परखने गये कि किसानों के लिए प्रदेश में क्या हो रहा है।

 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल देर रात करीब एक बजे तक आधा दर्जन विभागों का प्रेजेंटेशन देखने के बाद आज सीएम कृषि विभाग का प्रेजेंटेशन देखगें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद सभी विभागों के प्रमुख सचिवों को निर्देश जारी किया था। वह तीन अप्रैल से प्रेजेंटेशन देख रहे हैं।

कल देर रात करीब एक बजे तक छह विभागों का प्रेजेंटेशन देखा था। आज वह कृषि विभाग की प्रेजेंटेशन देखेंगे। इस दौरान कृषि कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी मौजूद रहेंगे।। इसके साथ ही सूबे के मुख्य सचिव राहुल भटनागर भी प्रेजेंटेशन के दौरान मौजूद रहेंगे। कल भी मुख्यमंत्री ने छह विभागों का प्रेजेंटेशन देखने के बाद सात निर्णय लिए थे।

आठ अप्रैल को लोक निर्माण विभाग, दस को समाज कल्याण विभाग, 12 को सचिवालय प्रशासन, 13 को पंचायती राज, 15 को स्वास्थ्य विभाग, 18 अप्रैल को आबकारी और खनन विभाग, 19 अप्रैल को गृह और सतर्कता विभाग का प्रेजेंटेशन होगा।

You May Also Like

English News