आज ‘पद्मावत’ छू लेगी 200 करोड़ का आंकड़ा

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ जमकर कमाई करने में जुटी हुई है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ी है. यही नहीं बल्कि, फिल्म के दृश्य भी कबीले तारीफ है. गौरतलब है कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी. जैसे फिल्म रिलीज हुई वैसे ही फिल्म ने अपनी सफलता के झंडे गाढ़ दिए.आज 'पद्मावत' छू लेगी 200 करोड़ का आंकड़ा

बता दे कि, पहले हफ्ते में पद्मावत ने 166.50 करोड़ रुपए कमाए. इसके बाद दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को पद्मावत-176.50 करोड़ के करीब पंहुच गई. पद्मावत की कमाई देखकर माना जा रहा है कि, फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. ख़ास बात यह है कि, फिल्म की स्टारकास्ट ने फिल्म में अपने अभिनय के जरिये जान डाल दी. कलाकारों की तारीफ सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी कर रहे है जिनमें हेमा मालिनी, वाहिदा रहमान, आशा पारेख अमिताभ बच्चन शामिल है. गौरतलब है कि, फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर है.

दीपिका फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका में है तो वही शाहिद कपूर महाराजा रावल रतन सिंह के किरदार में है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म में शाहिद ने एक सच्चे, नीडर और उसूलों वालें राजपूत राजा की भूमिका निभाई है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है, इसके अलावा अभिनेता रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में है.

You May Also Like

English News