आज रिलीज होंगी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचने वाली ये दो बड़ी फिल्में- ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ और ‘मुन्ना माइकल’

लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ और ‘मुन्ना माइकल’ आज (शुक्रवार) बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ में कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, प्लाबीता बोरठाकुर और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं और ‘मुन्ना माइकल’ में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे.आज रिलीज होंगी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचने वाली ये दो बड़ी फिल्में- 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' और 'मुन्ना माइकल'

बता दें कि भारतीय फिल्‍म सेंसर बोर्ड ने अलंक्रिता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ पर ‘असंस्कारी’ होने का ठप्पा लगा दिया था. बोर्ड ने कोंकणा सेन शर्मा, रत्‍ना पाठक अभिनीत इस अवॉर्ड विनिंग फिल्म को प्रमाणपत्र देने से इनकार कर दिया था. इसकी वजह बताते हुए सेंसर बोर्ड ने लिखा था कि यह कुछ ज्यादा ही ‘महिला केंद्रित’ है. हालांकि अब यह फिल्‍म ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ भारत में रिलीज हो रही है.

बड़ी खबर: अभी-अभी भारत के नए राष्ट्रपति बने रामनाथ कोविंद! NDA समर्थको में जश्न का माहौल

‘मुन्ना माइकल’ को लेकर लोग पहले से काफी उत्साहित थें

टाइगर श्रॉफ, निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ को लेकर लोग पहले से काफी उत्साहित थें. फिल्म का निर्देशन किया है सब्बीर खान ने. बता दें, टाइगर और सब्बीर खान की जोड़ी ने इससे पहले ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ जैसी हिट फिल्म दी है. लिहाजा इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें है. पिछली कई फिल्मों के कलेक्शन को देखते हुए कहीं न कहीं अब बॉक्स ऑफिस को एक हिट फिल्म की दरकार भी है.

#Video: कभी नहीं देखा होगा, चलती कार में ऐसा रोमांस, जिसने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका

दोनों ही फिल्में अलग हैं

ट्रेड पंडितों की मानें तो मुन्ना माइकल बॉक्स ऑफिस पर 8-10 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है. ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ और ‘मुन्ना माइकल’ दोनों ही अलग-अलग फिल्में हैं, इसलिए दोनों की कमाई में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बता दें, मुन्ना माइकल महज 35 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है यानी कि फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 55 करोड़ तक की कमाई करनी होगी. जो कि फिल्म के लिए मुश्किल नहीं है. 

34 साल बाद एक बार फिर हम लॉर्ड्स में खड़े हैं, क्या मिलेगा कप?

प्रकाश झा ने किया शुक्रिया 

फिल्मकार प्रकाश झा ने #MenForLipstickRevolution अभियान का हिस्सा बनने के लिए अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अर्जुन कपूर का शुक्रिया अदा किया. यह ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का ’ के प्रचार का एक हिस्सा है. ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान प्रकाश झा ने कहा, ‘‘उन्होंने (नसीर और अर्जुन) लिपस्टिक क्रांति का हिस्सा बन काफी मदद की. पुरुषों का समझना और महिलाओं के साथ बराबर एवं सम्मानपूर्वक व्यवहार करना बेहद जरूरी है.’’ उन्होंने कहा कि ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ सुंदर और मनोरंजक होने के साथ साथ एक अच्छी कहानी भी है.

You May Also Like

English News