आज लॉन्च होगा मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus5, जानें क्या हो सकता है इसमें खास…

नई दिल्लीः अगर आप भी इस साल के बेहतरीन स्मार्टफोन वनप्लस 5 का इंतजार कर रहे हैं तो आज आपका इंतजार खत्म होगा. 20 जून को ये स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च होगा. वहीं भारत में इसे 22 जून को मुंबई के एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा.

आज लॉन्च होगा मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus5, जानें क्या हो सकता है इसमें खास...

वनप्लस 5 का ये लॉन्च इवेंट कंपनी की वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम होगा. इस स्मार्टफोन को लेकर लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 23 मेगापिक्सल का डुअल लेंस रियर सेंसर कैमरा होगा वहीं 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा हो सकता है.

इस स्मार्टफोन को लेकर लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 23 मेगापिक्सल का डुअल लेंस रियर सेंसर कैमरा होगा वहीं 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा हो सकता है.

इसके अलावा वनप्लस 5 में 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है. इसमें 8 जीबी की रैम होगी और ये नॉगट 7.1.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा जो कंपनी के ऑपरेटिंग सिस्टम OxygenOS पर बेस्ड होगा. इसके दो वैरिएंट 6 जीबी रैम/ 64जीबी मैमोरी और 8 जीबी रैम/128जीबी मैमोरी के साथ आने की उम्मीद है.

हाल ही में क्वालकॉम की ओर से कंफर्म किया गया है कि आने वाला वनप्लस 5 भारत का पहला स्मार्टफोन होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ आएगा. स्नैपड्रैगन 835 के साथ इससे पहले गैलेक्सी S8, S8 प्लस , शाओमी Mi 6 और HTC U11 स्मार्टफोन लॉन्च हो चुके हैं. इन स्मार्टफोन में से केवल गैलेक्सी स्मार्टफोन्स को ही भारत में लॉन्च किया गया है जिसे भारतीय बाजार में स्नैपड्रैगन 835 के जगह Exynos के साथ उतारा गया है.

 
 

You May Also Like

English News