आज शाम को मंगल बदलेगा अपनी चाल, ये 6 राशि वाले बनेंगे करोड़पति!

आज शाम को मंगल बदलेगा अपनी चाल, ये 6 राशि वाले बनेंगे करोड़पति!

मंगल ग्रह 13 अक्टूबर यानि शुक्रवार को अपनी राशि बदल रहे हैं। लाल ग्रह के नाम से जाने जाना वाला यह ग्रह 13 अक्टूबर की शाम 4 बजकर 26 कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। इससे पहले यह सिंह राशि में गोचर कर रहे थे। मंगल को क्रूर ग्रह माना जाता है स्वभाव से मंगल में क्रोध का भाव रहता है। आइए जानते हैं मंगल का राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।आज शाम को मंगल बदलेगा अपनी चाल, ये 6 राशि वाले बनेंगे करोड़पति!

कही आपके घर में तो नहीं है इस देवता की मूर्ति?

मेष- मेष राशि का स्वामी मंगल आज आपकी राशि में छठे भाव में हो रहा है जिसे सेहत और शत्रु का घर माना जाता है। इस समय अपने स्वास्थ्य पर विशेष रूप से ध्यान दें। नीच शुक्र व मंगल की युति आपकी सेहत के लिये हानिकारक योग बना रही है। रोमांटिक जीवन में भी हो सकता है आप अपने साथी का विश्वास खो दें।

 

वृष- वृषभ राशि वालों के लिये मंगल पंचम स्थान में प्रवेश कर रहे हैं। जिसके कारण इस राशि के जातको को सकारात्मक परिणाम मिल सकता है। यदि इस समय कोई व्यवसाय शुरू करना चाहता हैं तो यह उसके लिए शुभ समय है। पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने के संकेत हैं।
 

मिथुन- आपकी राशि से मंगल चतुर्थ स्थान में प्रवेश कर रहे हैं।। इन राशि के जातको के लिए आने वाला समय में काफी कुछ शुभ-शुभ होने के संकेत मिले सकते हैं। इस दौरान विदेश यात्रा का योग बन रहा है।
 

कर्क – मंगल आपकी राशि से तीसरे स्थान में प्रवेश कर रहे हैं जो कि आपके पराक्रम का स्थान है। मंगल का यह परिवर्तन धन भाव में होने से इस राशि के जातको को धन प्राप्ति के योग बनने के संकेत साफ हैं। यह परिवर्तन वाद-विवाद का कारण बन सकता है कुल मिलाकर इस स्थान बदलाव से मिलेजुले परिणाम देखने को मिल सकता है।
 

सिंह- सिंह राशि से मंगल का परिवर्तन धन भाव में हो रहा है। इस समय यह आपके लगभग सारे काम में आने वाली रुकावट को दूर कर देगा। सरकारी क्षेत्र में लाभ मिलने के प्रबल संकेत हैं।
 

कन्या – मंगल का परिवर्तन आपकी ही राशि में हो रहा है। आपकी राशि में शुक्र जो कि नीच के होते हैं पहले से मौजूद है। इस समय आप अपने आस-पास काफी नकारात्मकता ऊर्जा महसूस कर सकते हैं। बीमारी या फिर किसी दुर्घटना का संकेत यह परिवर्तन साफ तौर पर दिख रहा है संभल कर रहने की आवश्कता है।
 

तुला- मंगल का परिवर्तन आपकी राशि से 12वें घर में हो रहा है मंगल का इस राशि में परिवर्तन लाभ वाले योग में हो रहा है जिससे इस राशि वालों के लिए धन प्राप्ति के योग बनेगा। इसके साथ यह आपके यश में भी वृद्धि करेगा।
वृश्चिक- मंगल इस राशि के 12वें स्थान में अपना प्रवेश कर रहे हैं जोकि कर्मक्षेत्र का सूचक है। जिससे आपका प्रमोशन होने का योग है। कर्मक्षेत्र होने के कारण करियर में जोश और जुनून आपको सफलता की सबसे ऊपरी मंजिल तक ले जाएगा। इस राशि वालों के लिए भविष्य में पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी।

 

धनु- मंगल का यह परिवर्तन आपके जीवन में अच्छे परिणाम लाने की ओर संकेत कर रहा है। उच्च शिक्षा के लिए आप विदेश में अध्ययन करने की योजना बना सकते हैं। लंबी दूरी की यात्रा आपके लिए लाभकारी साबित होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।
 

मकर- आपकी राशि से मंगल भाग्य स्थान में आ रहे हैं जिसके कारण यह परिवर्तन इस राशि वालों के लिए ज्यादा खास उत्साहजनक नहीं है। कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। धन हानि के साथ आपके साथ कोई दुर्घटना घट सकती है।
 कुंभ- कुंभ राशि के जातको के लिये मंगल 8वें भाव में गोचर कर रहे हैं। अष्टम मंगल बहुत ही शुभ फलदायी माने जाते हैं और कार्यक्षेत्र में इसका लाभ भी आपको मिल सकता है।।इस दौरान नौकरी में आपकी पदोन्नति की प्रबल संभावना है। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से किसी बात पर मनुमटाव हो सकता है। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और बहसबाज़ी के चक्कर में न पड़ें।
 मीन- मंगल आपकी राशि में 7वें भाव में अपना स्थान बदल रहा है। जिसके कारण आपको सफलता पाने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है। यदि व्यवसाय में पैसे की दिक्कत सामने आ रही है तो इस समय मंगल के प्रभाव से आपको कर्ज मिल सकता है। साथ ही किसी पुराने कर्ज के बढ़ने की संभावना भी बन सकती है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com