#IPL10 : जीत के बाद टीम की तारीफ में बोले गंभीर इससे बढ़ता है आत्मविश्वास

कोलकाता| मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को घरेलू दर्शकों के सामने शानदार जीत दर्ज करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि इस तरह की जीत से टीम का आत्मविश्वास बढ़ता है। गंभीर ने कहा कि अब उनकी टीम को टूर्नामेंट में अपनी लय बरकरार रखने की जरूरत है।

आईपीएल 10: आजकल कहां है ये खिलाड़ी, कभी विपक्षी भी कतराते थे इनके नाम से

गौतम गंभीर ने कहा- कुलदीप व नरेन जैसे स्पिनरों का होना टीम के लिए अच्छी बात है

कोलकाता ने सनराइजर्स को 17 रनों से मात दी। इस जीत से गंभीर बेहद खुश दिखे। गंभीर ने मैच के बाद कहा, “अच्छी टीम हर स्थिति में मैच जीतने की कोशिश करती है और जीतती भी है, चाहे वो पहले बल्लेबाजी करे या गेंदबाजी। हमारी टीम लक्ष्य का पीछा करने में मजबूत है लेकिन, इस तरह की जीत से हमें आत्मविश्वास मिलता है।”

उन्होंने कहा, “काफी लोग हमें लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम के तौर पर जानते हैं। लेकिन इस जीत के बाद हमें काफी आत्मविश्वास मिला है।” गौतम गंभीर ने कहा कि इस विकेट पर 170 रनों का लक्ष्य हासिल करना हमारे लिए मुश्किल हो सकता था, खासकर सनराइजर्स के गेंदबाज राशिद खान की गेंदबाजी देखने के बाद।

उन्होंने कहा, “राशिद को देखने के बाद हम जानते थे कि स्पिनर काफी प्रभावी रहेंगे और 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल होगा।” उन्होंने कहा, “हमें पता था कि अगर हम पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी कर सके तो हम दो स्टार स्पिन गेंदबाजों के बल पर विपक्षी टीम पर दबाव बना सकते हैं। कुलदीप यादव और सुनील नरेन जैसे स्पिनरों का होना हमारे लिए अच्छी बात है।”

You May Also Like

English News