आज से कश्मीर में पहली बार BJP की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी शुरू…

मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर में सभी पक्षों से बातचीत के लिए वार्ताकार की नियुक्ति के बाद बने माहौल के बीच प्रदेश भाजपा के इतिहास में कश्मीर में पहली बार राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज से शुरू होगी।आज से कश्मीर में पहली बार BJP की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी शुरू...MSP बढ़ाने की मांग को लेकर किसानों ने UP विधानसभा पर किया जोरदार प्रदर्शन…

शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कंवेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में होने जा रही बैठक में हिस्सा लेने के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सत शर्मा कई पदाधिकारियों के साथ शुक्रवार को श्रीनगर पहुंचे। शनिवार को पदाधिकारियों की बैठक होगी। 

रविवार को पूरी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी। इसमें रियासत के हालात से लेकर, भाजपा मंत्रियों के कामकाज, आगामी मंत्रिमंडल फेरबदल, पीडीपी-भाजपा संबंधों और पार्टी को कश्मीर में और मजबूत करने की रणनीति व वर्तमान के मुद्दों पर चर्चा होगी।

बैठक में हिस्सा लेने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना वीरवार को ही जम्मू पहुंच गए। प्रदेश कार्यकारिणी की कश्मीर में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय महासचिव राम माधव के भी पहुंचने के आसार हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री डा. जितेंद्र सिंह, उपमुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह, राज्य भाजपा के सांसद, विधायक व पदाधिकारियों को भी बैठक में हिस्सा लेना है। 

loading...

You May Also Like

English News