आज से मिशन गुजरात पर राहुल गांधी, द्वारका मंदिर से करेंगे अभियान की शुरुआत..

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे. द्वारका में भगवान कृष्ण के दर्शन करके राहुल सौराष्ट्र से गुजरात के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे.आज से मिशन गुजरात पर राहुल गांधी, द्वारका मंदिर से करेंगे अभियान की शुरुआत..आज से मिशन गुजरात पर राहुल गांधी, द्वारका मंदिर से करेंगे अभियान की शुरुआत..अभी-अभी: अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब मेरी पत्नी नहीं लड़ेंगी चुनाव…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि देवभूमि द्वारका जिले के मीठापुर हवाई पट्टी पर उतरने के बाद राहुल गांधी भगवान कृष्ण के मंदिर जाएंगे. मंदिर में पूजा करने के बाद गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत वह सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे. राहुल गांधी अपने तीन दिवसीय रोड शो की शुरुआत द्वारका से करेंगे.

इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी रोड शो, जनसंवाद और किसानों से मुलाकात करेंगे. गोहिल ने बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष इसके बाद जामनगर शहर जाएंगे जहां वह रात्रि विश्राम करेंगे. 26 सितंबर को वह धरोल और टंकारा शहरों से होते हुए राजकोट पहुंचेंगे. राजकोट में वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे. 

दौरे के आखिरी दिन राहुल गांधी चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा करेंगे और फिर खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान समाप्त करेंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि सौराष्ट्र दौरे के बाद वह उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. जिसके लिए तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा. बता दें कि गुजरात में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

गौरतलब है कि 4 सितंबर को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंका था. राहुल गांधी ने कहा था कि जो कार्यकर्ता जमीन से लड़ते हैं, जो बीजेपी और आरएसएस से लड़ते हैं, उन्हें टिकट देंगे. बाहर से जो भी कांग्रेस में आएंगे उन्हें टिकट नही देंगे.

You May Also Like

English News