आज से शुरू हो रहा है हिंदू नव वर्ष, इन लोगों के लिए रहेगा शुभ

आज दिनांक है 18 मार्च और दिन रविवार, आज से हिंदी का नया साल शुरू हो रहा है. यह विक्रम संवत 2075 की शुरुआत है. हिंदुओं का नया साल चैत्र वासन्तिक नवरात्र से शुरू होता है. इस साल का नाम विरोधकृत है.आज से शुरू हो रहा है हिंदू नव वर्ष, इन लोगों के लिए रहेगा शुभविरोधकृत नामक यह नया साल बहुत शुभ होगा. इस साल में ग्रहों की की स्थिति सुधरेगी.  सूर्य इस नए साल विक्रम सम्वत  2075  का राजा है और मीन राशि में बैठा है.

सूर्य आपके जीवन में फेरबदल करने वाला है. शनि इस नए साल का मंत्री है. सरकारी नौकरी, विदेश जाने वाले, एक्सपोर्ट -इम्पोर्ट वाले, फौज वाले, जमीन प्रॉपर्टी वाले, इंजीनियरिंग  वाले, कंप्यूटर पर काम करने वाले, इलेक्ट्रॉनिक का व्यापार, वकालत, लोहा-तेल के काम वाले ठेकेदारी और लेबर क्षेत्र वाले इस साल खूब धन कमाएंगे.

इस साल प्रॉपर्टी की कीमत बढ़ेगी. सूर्य और शनि जीवन के केंद्र में होंगे. नए साल में खूब अनाज पैदा होगा. पढ़ाई-नौकरी सब अच्छी होगी और मान सम्मान बढ़ेगा.

इसके अलावा व्यापार में भी सुधार होगा. इस साल मार्केट उठ जाएगा और मुनाफा आएगा. लड़ाई-मुक़दमे सब निपट जाएंगे. क्योंकि इस नए साल का मंत्री शनि है इसलिए सभी को न्याय मिलेगा और अन्याय खत्म होगा. डॉक्टरी या इंजीनियरिंग का पेशा भी इस साल अच्छा चलेगा.

You May Also Like

English News