आज हनीप्रीत CBI की विशेष अदालत में होगी पेश, विपासना पर भी कसेगा शिकंजा

पंचकूला की सीबीआई की विशेष अदालत में सोमवार को हनीप्रीत को पेश किया जाएगा। क्योंकि 13 अक्तूबर को नौ दिन के पुलिस रिमांड के बाद अदालत ने हनीप्रीत को न्यायिक हिरासत में भेजते हुए 23 अक्तूबर को पेश होने के आदेश दिए थे।आज हनीप्रीत CBI की विशेष अदालत में होगी पेश, विपासना पर भी कसेगा शिकंजाबड़ी खबर: राहुल को घेरने के लिए BJP खंगाल रही उनके गुजरात विरोधी भाषणों की CD…

सोमवार को हनीप्रीत को अंबाला की सेंट्रल जेल से लाकर अदालत में पेश किया जाना है। हालांकि हनीप्रीत को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश करने के संबंध में पुलिस ने किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं बचाव पक्ष की तरफ से हनीप्रीत को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी को लेकर किसी तरह की अर्जी भी दाखिल नहीं की गई है।  

पुलिस मांग सकती है रिमांड 
हनीप्रीत को न्यायकि हिरासत में भेजे जाने से चंद घंटे पहले विपासना और हनीप्रीत को आमने सामने बिठकार पुलिस ने पूछताछ की थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि अबतक हुए खुलासों में जिन पहलुओं पर सच्चाई सामने नहीं आ सकी है। उसके लिए पुलिस हनीप्रीत का रिमांड मांग सकती है।

विपासना पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

उधर, आमने सामने की हुई पूछताछ के बाद से पुलिस विपासना से पूछताछ की तैयारी में है। उसे पंचकूला पूछताछ के लिए सोमवार को बुलाया गया है। ​इस संबंध में पहले ही डीजीपी साफ कर चुके हैं, कि अगर विपासना पंचकूला नहीं आती है तो एसआईटी पूछताछ के लिए सिरसा जा सकती है।

हिंसा से जुड़े मामले में अबतक हनीप्रीत और विपासना से कुछ जानकारियां मिल चुकी हैं, लेकिन हिंसा के मामले का पूरी तरह पर्दा नहीं उठ सका है। कयास है कि विपासना से होने वाली पूछताछ में पुलिस हिंसा के मामले में तमाम साजिश कर्ताओं का भी सुराग हासिल करेगी। इस दौरान डेरे की अन्य गतिविधियां जिसके बारे में अबतक किसी ने पुलिस के सामने खुलासा नहीं किया है। उससे जुड़े सवाल भी पुलिस ने तैयार कर लिए हैं।

You May Also Like

English News