आज होगा टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान, हो सकता है ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली। आज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि इस घोषणा में चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद एक बड़ा फैसला भी ले सकते हैं। आखिर क्या है मामला, आइए जानते हैं।

आज होगा टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान, हो सकता है ये बड़ा फैसला

इमिग्रेशन बैन का विरोध करने वाली अटॉर्नी जनरल को ट्रंप ने किया बर्खास्त

हाल में इरानी ट्रॉफी में रिद्धिमान साहा द्वारा बनाए गए दोहरे शतक के बाद एक नया सवाल खड़ा हो गया था कि आखिर उनमें और पार्थिव पटेल में कौन भारतीय टेस्ट टीम का विकेटकीपर रहेगा। जब साहा चोटिल थे तब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पार्थिव ने शानदार प्रदर्शन करके अपना दावा ठोंका था लेकिन कुछ दिग्गजों का दावा था कि साहा ही पहली प्राथमिकता होंगे। आज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान होना है और खबरों के मुताबिक चयन समिति इनमें से सिर्फ एक नहीं, बल्कि दोनों ही विकेटकीपरों को टीम में शामिल कर सकती है।

दरअसल, चयन समिति के नए अध्यक्ष एमएसके प्रसाद बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा करना चाह रहे हैं। हाल ही में प्रसाद ने ये संकेत भी दिया था जब उन्होंने कहा कि बेशक साहा इस समय देश के नंबर वन टेस्ट विकेटकीपर हैं लेकिन हम पार्थिव पटेल के मौजूदा फॉर्म को नजरअंदाज नहीं करेंगे। इसके अलावा आज टीम के ऐलान के दौरान 15वें स्थान को लेकर भी दो खिलाड़ियों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है, ये दो खिलाड़ी हैं तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और स्पिनर अमित मिश्रा।

You May Also Like

English News