आज होगी उद्धव ठाकरे और सीएम फडणवीस की मुलाकात, ले सकते हैं बड़ा फैसला

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलेंगे। ठाकरे के साथ रत्नागिरी जिले का लोकल डेलीगेशन भी होगा जोकि क्षेत्र में तेल रिफाइनरी का विरोध कर रहे हैं  ।आपको बता दें कि कुछ समय पहले महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव की आहट दिखाई देने लगी थी।आज होगी उद्धव ठाकरे और सीएम फडणवीस की मुलाकात, ले सकते हैं बड़ा फैसलाशिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की मुलाकात से इस तरह की अटकलें शुरू हुई थीं। यह मुलाकात करीब 3 महीने पहले पवार के आवास पर हुई थी। शरद पवार ने खुद इस मुलाकात की पुष्टि की थी।

पहले बीजेपी सरकार को समर्थन देने की बात करने वाले शरद पवार की भाषा भी बदली नजर आई थी। उन्होंने कहा था कि यदि शिवसेना सरकार से बाहर होती है तो एनसीपी फडणवीस सरकार को समर्थन नहीं देगी।

शरद पवार ने कहा कि था शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और शिवसेना प्रवक्ता व सांसद संजय राउत मुझसे मिलने आए थे। इस मुलाकात में राज्य की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई।  सूत्रों का कहना है कि नारायण राणे का मंत्रिमंडल में प्रवेश न हो, इसके लिए शिवसेना भाजपा पर लगातार दबाव बना रही है।

 

You May Also Like

English News